- Advertisements -spot_img

Friday, April 19, 2024
spot_img

उर्फी जावेद ने बताया अपने ब्वॉयफ्रेंड का नाम, जानें क्यों फैन करना चाहता है एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत

बिग बॉस ओटीटी में अपना जलवा बिखेरने के बाद से ही लगातार चर्चा में बनी रहने वालीं उर्फी जावेद (Urfi javed) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। उर्फी जावेद अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं, जो वायरल हो जाते हैं। उर्फी जावेद अपने फैन्स से सोशल मीडिया के माध्यम से रूबरू भी होती रहती हैं और उनके सवालों के जवाब देती हैं। ऐसे में हाल ही में उर्फी ने अपने फैन्स के कुछ सवालों के जवाब दिए, लेकिन इस बीच एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा कि वो एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत करना चाहते हैं। जिसे सुनकर उर्फी भी एक पल को हैरान रह गईं। उर्फी के ये सवाल- जवाब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

उर्फी ने दिए सवालों के जवाब
दरअसल हाल ही में उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर सवाल- जवाब का एक सेशन रखा। इस दौरान उर्फी ने फैन्स के कुछ सवालों के जवाब दिए। इस दौरान एक फैन ने कहा- ‘मैं आपके खिलाफ बहुत क्यूट और प्यारी होने की वजह से शिकायत दर्ज करवाना चाहता हूं।’ इस पर उर्फी ने जवाब दिया- ‘कुछ सेकेंड्स के लिए मैं डर गई थी, अब समझ गया।’

urfi javed

‘मन करता है उठा ले जाऊं…’
एक दूसरे फैन ने लिखा, ‘आप इतनी प्यारी हो कि मन करता है उठा ले जाऊं।’ इस पर उर्फी ने लिखा, ‘अरे कोई गिरा हुआ सिक्का हूं, जो उठा कर ले जाओगे। वैसे थैंक्यू।’ वहीं एक और यूजर ने लिखा- ‘ब्वॉयफ्रेंड कौन है आपका?’, इसके जवाब में उर्फी ने लिखा, ‘क्रिस इवांस, अगर कोई जानता है उन्हें तो कह देना, गर्लफ्रेंड को कॉल कर ले।’ हालांकि उर्फी ने ये बात मजाक में कही। याद दिला दें कि क्रिस इवांस को अधिकतर फैन्स ‘कैप्टन अमेरिका’ के नाम से जानते हैं। 

हॉटनेस से भरा है उर्फी का इंस्टा
उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उर्फी के इंस्टाग्राम पर 2.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि वो खुद 324 लोगों को फॉलो करती हैं। उर्फी इंस्टा पर अभी तक 2006 पोस्ट कर चुकी हैं। उर्फी सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं, जिन्हें फैन्स खूब पसंद करते हैं। वहीं उर्फी का देसी अंदाज भी फैन्स को खूब भाता है।

कौन हैं उर्फी जावेद
लखनऊ की रहने वालीं उर्फी जावेद ने साल 2016 में सोनी टीवी के शो ‘बड़े भैया की दुल्‍हनिया’ में अवनि पंत के किरदार से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वहीं इसके बाद साल 2016-17 में उर्फी ने स्टार प्लस के शो चंद्र नंदनी में छाया का किरदार निभाया। वहीं मेरी दुर्गा में आरती के किरदार से भी उर्फी ने दर्शकों का दिल जीता। उर्फी की लिस्ट में ‘सात फेरों की हेरा फेरी’, ‘बेपनाह’, ‘जीजी मां’, ‘डायन’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कसौटी जिंदगी’ की शुमार है।

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Related Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Stay Connected

563FansLike
0FollowersFollow
119FollowersFollow
827SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img
- Advertisements -spot_img

Latest Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img