- Advertisements -spot_img

Thursday, February 2, 2023
spot_img

Shraddha Murder Case: आफताब ने दिल्ली पुलिस को दी टेंशन, हर बात पर हामी भरना कहीं साजिश तो नहीं?

Shraddha Murder Case: श्रद्धा वॉकर मर्डर केस के हर रोज हो रहे नए-नए खुलासों से सब कोई हैरान है। श्रद्धा की बोटी-बोटी करने वाला हत्यारा आफताब सलाखों के पीछे है। आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट हो चुका है। कल यानी 1 दिसंबर को उसका नार्को टेस्ट होने वाला है। नार्को टेस्ट से पहले दिल्ली पुलिस को आफताब ने एक नई टेंशन दे दी है। दिल्ली पुलिस जल्द से जल्द आफताब का नार्को टेस्ट कराना चाहती है। पुलिस को इस बात का शक है कि आफताब इस मर्डर केस में कोई नया ट्विस्ट ला सकता है।

आखिर दिल्ली पुलिस को क्या डर है?
श्रद्धा मर्डर केस की जांच कर रहे एक अधिकारी ने बताया कि आफताब बहुत चालाक इंसान है। आफताब पुलिस की हर बात का पूरी तरह से पालन कर रहा है। वो हर बात पर हामी भर रहा है। जांच अधिकारी ने बताया कि पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान आफताब बहुत आसानी से अपना अपराध कबूल कर लिया। वो बिना किसी आनाकानी के पॉलीग्राफ और नार्को टेस्ट के लिए राजी भी हो गया। पुलिस को अब उसके इस व्यवहार पर शक होने लगा है। पुलिस की शक के पीछे मुख्य वजह यह है कि आफताब शुरुआती जांच में मुंबई पुलिस को गुमराह कर रहा था। लेकिन दिल्ली पुलिस के जांच में वो सहयोग देने लगा। दिल्ली पुलिस की हर बात में हामी भरने लगा है। ये बात पुलिस को टेंशन में डाल रही है।

कहीं कोई साजिश का हिस्सा तो नहीं?
श्रद्धा की बोटी-बोटी करने वाला आफताब शुरुआत में पुलिस को गुमराह कर रहा था। पुलिस का कहना था कि वो किसी भी सवाल का जवाब ठीक तरह से नहीं दे रहा है। जब मामले की जांच दिल्ली पुलिस ने शुरू की तो आफताब का रवैया बिलकुल बदल गया। वो जांच में सहयोग देने लगा। जांच अधिकारी ने बताया कि आफताब बहुत आसानी से अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस को आफताब का ये रवैया संदेह भरा लग रहा है।

आफताब के 70 टुकड़े करने आए हैं
बता दें कि 28 नवंबर को आफताब फोरेंसिक मनोविज्ञान विभाग (FSL) की दफ्तर से जैसे ही बाहर निकला उसपर जानलेवा हमले की कोशिश की गई। हाथों में तलवार लिए 4-5 लोग आफताब के वैन के पीछे दौड़ गए। दिल्ली पुलिस की सूझबूझ से आफताब को सुरक्षित जेल पहुंचा दिया गया। हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार हमलावर ने कहा कि वो लोग आफताब के 70 टुकड़े करने आए हैं। मालूम हो कि आफताब ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या कर उसके 35 टुकड़े किए थे। दिल्ली की सड़कों पर तलवार लेकर दौड़ रहे ये लोग आफताब के 70 टुकड़े करने आए थे। दिल्ली पुलिस ने अपनी सर्विस रिवाल्वर निकाल हमलावरों को पीछे हटने की चेतावनी दी, तब जाकर इन्हें काबू में किया जा सका।

श्रद्धा मर्डर केस में क्या है अपडेट?
श्रद्धा के हत्यारे आफताब को लेकर पूरे देश में रोष है। लोग चाहते हैं कि ये केस जल्दी सॉल्व हो और आफताब को सजा मिले। आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट हो चुका है। कल यानी 1 दिसंबर को उसका नार्को टेस्ट होने वाला है।

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Related Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Stay Connected

563FansLike
0FollowersFollow
22FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img
- Advertisements -spot_img

Latest Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img