- Advertisements -spot_img

Friday, August 19, 2022
spot_img

Laal Singh Chaddha First Review: लाल सिंह चड्ढा का पहला रिव्यू आया सामने, जानें देखें या नहीं आमिर- करीना की फिल्म

आमिर खान (Aamir Khan), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), चैतन्य अक्किनेनी (Chaitanya Akkineni) और मोना सिंह (Mona Singh) स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) की रिलीज में कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। एक ओर जहां इसे बायकॉट किया जा रहा है तो दूसरी ओर सिने लवर्स फिल्म के लिए काफी एक्साइटिड भी हैं। वहीं आमिर खान भी फिल्म को लेकर काफी तनाव में हैं। इस बीच लाल सिंह चड्ढा का फर्स्ट रिव्यू (Laal Singh Chaddha First Review) सामने आ गया है। तो क्या फर्स्ट रिव्यू के हिसाब से आपको ये फिल्म देखनी चाहिए या नहीं?

क्या है ‘लाल सिंह चड्ढा’ का फर्स्ट रिव्यू
ओवरसीज सेंसर बोर्ड के सदस्य उमैर संधू ने फिल्म को मास्टरपीस बताया है। उमैर संधू ने फिल्म देखने के बाद इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘कुल मिलाकर लाल सिंह चड्ढा एक मास्टरपीस है। एक बेहतरीन फिल्म जो आपके दिलो- दिमाग में रह जाती है। एक फिल्म जो हिंदी सिनेमा के लिए आपके विश्वास को वापस लाती है और ये कहना भी गलत नहीं होगा कि बीते लंबे वक्त में सामने आईं फिल्मों में लाल सिंह चड्ढा एक बहुत बढ़िया फिल्म है और ये आने वाले वक्त में भी याद की जाएगी।’

श्योर शॉट ब्लॉकबस्टर है लाल सिंह चड्ढा
उमैर ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, ‘आमिर खान ने बखूबी अपना किरदार निभाया है। ये उनके द्वारा निभाए गए अभी तक के सबसे कठिन किरदारों में से एक है और उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से दिल जीत लिया है। करीना ने अच्छा काम किया है। नागा चैतन्य और मोना सिंह का भी काम अच्छा है। ये एक श्योर शॉट ब्लॉकबस्टर है।’ इसके साथ ही उमैर ने फिल्म को चार स्टार्स दिए हैं। बता दें कि उमैर संधू का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। देखें उमैर का इंस्टा पोस्ट..

फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल रीमेक
बता दें कि लाल सिंह चड्ढा, हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स (Tom Hanks) की फिल्म फॉरेस्ट गंप (Forrest Gump) का इंडियन अडैप्शन है।’लाल सिंह चड्ढा’ में करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी हैं। लाल सिंह चड्ढा को देश में 100 स्थानों पर शूट किया गया है। वहीं आमिर खान ने फिल्म से जुड़ी बातचीत के दौरान बताया था कि उन्होंने इस फिल्म को अपने 12 साल दिए हैं। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित लाल सिंह चड्ढा, 11 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होगी।

फिल्म के बायकॉट पर क्या बोले थे आमिर खान
याद दिला दें कि बीते कुछ वक्त में फिल्म को सोशल मीडिया पर काफी बायकॉट किया गया था। इस पर आमिर खान ने कहा था, “‘बायकॉट बालीवुड, बायकॉट आमिर खान, बायकॉट लाल सिंह चड्ढा हैशटैग’ चलाये जाने से मैं दुखी महसूस कर रहा हूं। बहुत से लोग जो अपने दिल से ऐसा कह रहे हैं, उनका मानना है कि मैं ऐसा व्यक्ति हूं जो भारत को पसंद नहीं करता। कुछ लोग ऐसा मानते हैं, लेकिन यह बिल्कुल भी सच नहीं है।’मैं वास्तव में देश से प्यार करता हूं। यदि कोई व्यक्ति कुछ और सोचता है तो यह दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि यह कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए कृपया मेरी फिल्म देखिए।’

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Related Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Stay Connected

563FansLike
0FollowersFollow
22FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img
- Advertisements -spot_img

Latest Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img