- Advertisements -spot_img

Friday, December 2, 2022
spot_img

Box Office: दूसरे दिन भी कटरीना की 'फोन भूत' ने चटाई 'डबल एक्सएल' और 'मिली' को धूल, जानें कमाई

Phone Bhoot Vs Double XL Vs Mili Box Office: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की मिली (Mili), कटरीना कैफ (Katrina Kaif), ईशान खट्टर (Ishan Khattar) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की फिल्म फोन भूत  (Phone Bhoot)और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi)- सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की फिल्म डबल एक्सएल (Double XL) सिनेमाघर में एक साथ रिलीज हुईं। कलेक्शन के मामले में फोन भूत पहले दिन डबल एक्सएल और मिली पर भारी पड़ी, लेकिन दूसरे दिन का क्या हाल है, जानिए इस रिपोर्ट में…।

डबल एक्सएल: फिल्म डबल एक्सएल में हुमा कुरैश, सोनाक्षी सिन्हा, महत महेंद्र और जहीर इकबाल लीड रोल्स में हैं। फिल्म बॉडी शेमिंग पर आधारित है, जो कॉमेडी के साथ समाज की सोच पर तंज कसती है। फिल्म के ट्रेलर को तो दर्शकों ने पसंद किया है, वहीं फिल्म को मिक्स रिस्पॉन्स मिला है। हुमा और सोनाक्षी की अभी तक एक भी ऐसी बड़ी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर देखने को नहीं मिली है, जिस में उनका बड़ा क्रेडिट जाता हो, हालांकि ओटीटी पर हुमा ने दर्शकों का दिल जीता है। लेकिन दोनों मोड्स में फर्क है। फिल्म ने पहले दिन 25 लाख रुपये की कमाई की है, जबकि अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक दूसरे दिन कलेक्शन  30 लाख रहा है।

फोन भूत: कटरीना कैफ, सिद्धार्थ चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की फिल्म फोन भूत, एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में ईशान- सिद्धांत के किरदार को भूत दिखने लगते हैं और इसके बाद फिल्म में खूब मस्ती देखने को मिलती है। हाल ही में फिल्म के लिए सेलेब्स की स्क्रीनिंग रखी गई थी, जहां फिल्म को सभी ने काफी ज्यादा पसंद किया। फिल्म के म्यूजिक को भी दर्शक पसंद कर रहे हैं। एक ओर जहां कटरीना की तगडी फैन फॉलोइंग है तो दूसरी ओर सिद्धांत और ईशान ने अपनी दमदार एक्टिंग से हर बार दिल जीता है। फिल्म ने पहले दिन 2.05 करोड़ रुपये की कमाई की, तो अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक दूसरे दिन का कलेक्शन करीब 3 करोड़ रहा।

मिली: डबल एक्सएल और फोन भूत के साथ ही शुक्रवार को फिल्म मिली भी रिलीज हुई है। मिली एक साउथ इंडियन फिल्म की हिंदी रीमेक है। जिस में जाह्नवी कपूर लीड रोल में हैं। फिल्म में जाह्नवी एक बड़े फ्रीजर में फंस जाती हैं और इसके बाद शुरू होती है उनकी सर्वाइवल की कहानी। फिल्म के गानें अभी तक जुबां पर नहीं चढ़े हैं, वहीं जाह्नवी को इंस्टा पर तो फैन्स खूब पसंद करते हैं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर उनका आंकड़ा कुछ बहुत बड़ा नहीं रहा है। हालांकि उनकी हर फिल्म को पहले से बेहतर रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म ने पहले दिन 50 लाख रुपये की कमाई की है, जबकि दूसरे दिन का कलेक्शन अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक 40 लाख रुपये रहा है।

 

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Related Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Stay Connected

563FansLike
0FollowersFollow
22FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img
- Advertisements -spot_img

Latest Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img