- Advertisements -spot_img

Sunday, November 27, 2022
spot_img

हर-हर महादेव फिल्म के चलते शो में दर्शक की पिटाई का मामला, महाराष्ट्र में विधायक जितेंद्र आव्हाड गिरफ्तार

महाराष्ट्र में  हर-हर महादेव फिल्म का शो रुकवाने और एक सिनेमा दर्शक की पिटाई के मामले में थाणे वर्तक नगर पुलिस ने विधायक जितेंद्र आव्हाड ने गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि विधायक ने एक सिनेमा दर्शक की पिटाई कर दी थी। बताया जाता है कि यह वाकया सोमवार रात उस वक्त हुआ जब विधायक जितेंद्र आव्हाड हर-हर महादेव का शो रुकवाने पहुंचे थे। विधायक के साथ बड़ी संख्या में एनसीपी के कार्यकर्ता थे। इन सभी ने लेट नाइट शो जबरन रुकवा दिया और दर्शकों के साथ गलत बर्ताव भी किया। बीच शो के दौरान फिल्म रुकवाने से नाराज एक दर्शक ने उनसे टिकट के रुपए वापस मांग लिए। 

बड़ी संख्या में थे एनसीपी कार्यकर्ता
मामले में मंगलवार को वर्तक नगर पुलिस ने जितेंद्र आव्हाड और 100 अन्य एनसीपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। शिकायतकर्ता एक बिजनेसमैन है। उसका आरोप है कि वह अपनी पत्नी के साथ शांतिपूर्वक फिल्म देखना चाहता था। तभी वहां पहुंचे एनसीपी कार्यकर्ताओं ने शो रुकवा दिया। इसके बाद उसने फिल्म का शो रुकवाने वालों से टिकट के पैसे वापस करने की बात कही थी। बिजनेसमैन के मुताबिक उनकी पत्नी ने एनसीपी नेताओं से पूछा था फिल्म देखने के लिए उन्हें प्रताड़ित क्यों किया जा रहा है। इसके बाद पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनके परिवार पर हमला कर दिया। 

विधायक ने किया ट्वीट
शुक्रवार को वर्तक नगर पुलिस ने विधायक जितेंद्र अव्हाड को बुलाया और गिरफ्तारी की प्रक्रिया पूरी की। विधायक ने इस बारे में ट्वीट भी किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि आज दोपहर करीब एक बजे वर्तक नगर पुलिस थाने के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर ने मुझे कॉल किया। उन्होंने कहा कि मैं थाने आ जाऊं, नहीं तो वह किसी को नोटिस लेकर भेजेंगे। विधायक ने आगे लिखा कि मैं मुंबई जा रहा था। मैंने उनसे कहा कि मैं थाने होते हुए मुंबई के लिए निकल जाऊंगा। 

बताया ताकत का बेजा इस्तेमाल
ट्वीट में आगे वह लिखते हैं कि जब मैं पुलिस स्टेशन पहुंच तो उन्होंने मुझे बातों में उलझा लिया। इसके बाद डीसीपी राठौड़ पुलिस थाने आए। हाव-भाव से वह काफी बेचैन नजर आ रहे थे। उन्होंने कहा कि मैं कुछ नहीं कर सकता, ऑर्डर ऊपर से आए हैं, आपको गिरफ्तार किया जाता है। विधायक ने आगे लिखा कि यह ताकत का बेजा इस्तेमाल है। मैं लड़ूंगा, लेकिन यह कतई स्वीकार नहीं करूंगा कि जो मैंने किया वह गलत था। फिलहाल, मामले में विधायक को कोर्ट में पेश किए जाने की कार्रवाई जारी है।

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Related Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Stay Connected

563FansLike
0FollowersFollow
22FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img
- Advertisements -spot_img

Latest Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img