- Advertisements -spot_img

Wednesday, June 29, 2022
spot_img

राजस्थान में पत्नी संग तीन बच्चों को छोड़ मुंबई में प्रेमिका के साथ रहने लगा, कहानी में ‘विलेन मामा’ और मौलवी के खिलाफ भी केस दर्ज

मेकअप आर्टिस्ट ने प्रेमिका की खातिर अपनी बीवी और तीन बच्चों को छोड़ दिया। अब यह आर्टिस्ट प्रेमिका के साथ मुंबई में लिवइन में है। परिवार का दबाव बढ़ा तो इस आर्टिस्ट ने बताया कि मेरे बिना प्रेमिका के सुसाइड करने की आशंका है। इस पूरी लव स्टोरी में पत्नी अपने खुद के मामा और एक मौलवी को विलेन मानती है। इस विवाहिता ने अब पति, मामा और मौलवी समेत चार लोगों के खिलाफ राजस्थान के बांसवाड़ा के महिला थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। मामले की जांच थानाधिकारी सीआई प्रदीप कुमार कर रहे हैं।

बांसवाड़ा पुलिस अधीक्षक के समक्ष पेश रिपोर्ट में रजा नगर मंदारेश्वर रोड निवासी आफरीन मंसूरी ने बताया कि आदर्श कॉलोनी निम्बाहेड़ा निवासी मेकअप आर्टिस्ट इफ्तिखार हुसैन उसका पति है। 12 अप्रैल 2015 को पालनपुर (गुजरात) में आयोजित सामूहिक विवाह समारोह में दोनों ने निकाह कबूल किया था। यह रिश्ता आफरीन के मामा निम्बाहेड़ा निवासी सईद मोहम्मद ने तय करवाया था। युवती ने बताया कि शादी के तीन साल तक सबकुछ ठीक रहा। इस बीच उनके एक लड़का और दो जुड़वां बच्चियां पैदा हुई।

प्रेमिका से मुलाकात के बाद बदलने लगा व्यवहार
तीन बच्चों के जन्म के बाद पति इफ्तिखार का व्यवहार बदलने लगा। रोज दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। इस दौरान चित्तौड़गढ़ की एक युवती के साथ संपर्क में आने के बाद दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई। दोस्ती के बाद प्यार और संबंध बढ़ते चले गए। पति ने पत्नी और बच्चों की सुध लेना छोड़ दिया। इस बीच पति ने मुंबई में स्टूडियो डालने के लिए बीवी पर अपने पिता के यहां से दस लाख रुपए लाने का दबाव भी बनाया।

रिश्ते को बनाए रखने के लिए हुआ कानूनी करार
पीड़िता ने बताया कि रिश्ते को बनाए रखने के लिए 18 जून 2021 को दोनों के बीच एक करार किया गया। इसमें तय किया गया कि छह माह बाद आरोपी पति अपनी पत्नी और बच्चों को मुंबई लेकर जाएगा। निम्बाहेड़ा मिलने के लिए आया करेगा। वह किसी अन्य महिला से नाजायज रिश्ते नहीं रखेगा। मासिक खर्च और भरण पोषण के दायित्व का निर्वहन करेगा। पत्नी का आरोप है कि इस अनुबंध का आरोपी ने पूरी तरह से उल्लंघन किया। आज तक उसने घर आकर पति और बच्चों को नहीं संभाला।

इसलिए माना मामू और मौलाना को विलेन
पीड़िता का आरोप है कि रिश्ता तय करवाने वाला उसका मामू ही इस कहानी में विलेन बन गया। उसी ने पति की मुलाकात प्रेमिका से करवाई थी। प्रेम कहानी को मजबूती देने के लिए चित्तौड़गढ़ के मौलाना तहाजुद्दीन से मिलवाया था। मौलाना ने तंत्र-मंत्र करने के साथ प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से परिवार को तोड़ने का गुनाह किया है। इसलिए एफआईआर में इनको भी नामजद किया गया है।

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Related Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Stay Connected

563FansLike
0FollowersFollow
22FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img
- Advertisements -spot_img

Latest Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img