- Advertisements -spot_img

Monday, September 26, 2022
spot_img

बॉक्स ऑफिस पर अयान मुखर्जी ने चलाया 'ब्रह्मास्त्र', तीसरे शुक्रवार रणबीर-आलिया की फिल्म ने इतने करोड़ रुपये कमाकर रचा इतिहास!

Brahmastra Box Office Collection on National Cinema Day: 23 सिंतबर को राष्ट्रीय सिनेमा दिवस मनाया गया, जिसके चलते मल्टीप्लेक्स में फिल्मों का टिकट प्राइस सिर्फ 75 रुपये रखा गया था। ऐसे में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt),  शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), मौनी रॉय (Mouni Roy), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और नागार्जुन (nagarjuna) स्टारर ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) ने तीसरे शुक्रवार ताबड़तोड़ कमाई की और कहा जा रहा है कि कलेक्शन में फिल्म ने इतिहास रच दिया है।

ब्रह्मास्त्र ने रचा इतिहास?
बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक ब्रह्मास्त्र ने तीसरे शुक्रवार यानी नेशनल सिनेमा डे के दिन करीब 9.75 से 11 करोड़ रुपये के बीच कमाई की है, हालांकि ये अर्ली ट्रेंड्स हैं और आधिकारिक कलेक्शन इससे थोड़ा बहुत कम ज्यादा हो सकता है। इस कमाई के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन करीब 233 करोड़ रुपये हो गया है। रिपोर्ट के मुताबिक ब्रह्मास्त्र ऐसी पहली बॉलीवुड फिल्म बन सकती है जो तीसरे शुक्रवार भी डबल डिजिट में कमाई करे। आधिकारिक आंकड़े सामने आने के बाद ये तय हो जाएगा कि क्या ब्रह्मास्त्र ने कलेक्शन में इतिहास रच दिया है या नहीं।

फिल्म को मिली 85 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी
रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि फिल्म के 2डी, 3डी और आईमैक्स 3डी वर्जन ने 15वें दिन करीब 85 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ कमाल का परफॉर्मेंस दिया है, जो अभी तक किसी बॉलीवुड फिल्म में नहीं देखने को मिला है। शनिवार से एक बार फिर से फिल्म के टिकट प्राइस नॉर्मल हो जाएंगे,हालांकि इससे कमाई कम हो सकती है, लेकिन वीकेंड का फायदा भी फिल्म को मिल सकता है। बताया जा रहा है कि 23 सितंबर को करीब 16 लाख फुटफॉल फिल्म को मिले हैं।

तीन पार्ट की सीरीज है ब्रह्मास्त्र
बता दें कि ब्रह्मास्त्र तीन फिल्मों की सीरीज है, जिसका पहला पार्ट शिवा हिट हो चुका है। वहीं अब फिल्म के दूसरे पार्ट देव का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। ब्रह्मास्त्र 2 देव और अमृता के इर्द गिर्द घूमते नजर आएगी। फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी नजर आ सकते हैं, हालांकि इसको लेकर अभी तक आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है।बात फिल्म के स्क्रीन काउंट की करें तो फिल्म को भारत में 5019 स्क्रीन्स और ओवरसीज में करीब 3894 स्क्रीन्स मिले हैं। ऐसे में साफ है कि फिल्म करीब 8913 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। वहीं फिल्म की कुल लंबाई 2 घंटे, 46 मिनट और 54 सेकेंड है।

 

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Related Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Stay Connected

563FansLike
0FollowersFollow
22FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img
- Advertisements -spot_img

Latest Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img