- Advertisements -spot_img

Tuesday, August 9, 2022
spot_img

जब अमिताभ बच्चन ने MP की अफसर को जोड़े हाथ, कहा- आप हैं सरकार

मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले की डिप्टी कलेक्टर संपदा सर्राफ की चर्चा हो रही है। वजह उनका ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में आना है। 11 अगस्त को महानायक अमिताभ बच्चन के साथ वह केबीसी की हॉटसीट पर नजर आएंगी। चैनल की ओर से दिखाए गए इसके प्रोमो में बिग बी महिला अफसर के आगे का हाथ जोड़कर अभिवादन करते हुए नजर आए। वह अपनी सीट से खड़े होकर हाथ जोड़कर सिर झुकाते हुए कहते हैं- आप तो सरकार हैं। हंसती हुईं डीसी कहती हैं कि नहीं आप सरकार हैं। केबीसी का ये पूरा एपीसोड शूट हो गया है, जिसका प्रसारण 11 अगस्त को होगा।

सिंगरौली जिले की डिप्टी कलेक्टर संपदा सर्राफ 11 अगस्त को टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति में नजर आएंगी। वह बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के सामने हॉटशीट पर बैठकर उनके प्रश्नों का जवाब देंगी। कार्यक्रम की शूटिंग पिछले सप्ताह पूरी कर ली गई है। 11 अगस्त को टीवी पर इस शो का प्रसारण किया जाएगा।

संपदा ने कहा- अमिताभ ने बढ़ाया हौसला
सिंगरौली जिले में पदस्थ संपदा सर्राफ ने बताया कि केबीसी के सेट पर महानायक से मिलने का जो अवसर मिला है उससे वह काफी अभिभूत है उन्होंने बताया की अमिताभ बच्चन बहुत ही सहज है उन्होंने केबीसी खेल में उनका उत्साह बढ़ाया। डिप्टी कलेक्टर ने बताया कि यह कार्यक्रम उनके जीवन अलग अनुभव है। उसे वह कभी भुला नहीं सकेंगी। सुपर स्टार अमिताभ बच्चन से मिलने और उनसे बातचीत करने का मौका मिला। केबीसी कार्यक्रम में उन्हें देश देखेगा। इसको लेकर भी वह काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि हॉट सीट तक पहुंचना वाकई बहुत कठिन सफर है। फास्टर फिंगर फास्ट में पहुंचने वाले सभी प्रतिभागी टैलेंटेड होते हैं उनके सामने खुद के टैलेंट को दिखाते हुए आगे बढ़ना और हॉट सीट पर पहुंचना सहज नहीं होता है।

जीती गई राशि का खुलासा नहीं
डिप्टी कलेक्टर संपदा सर्राफ का केबीसी के लिए चयन के बाद पहले भोपाल में ऑडिशन हुआ उसके बाद में उन्हें कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मुंबई बुलाया गया। अमिताभ बच्चन के सामने हॉट शीट पर बैठकर सवालों व जवाबों पर आधारित कार्यक्रम की शूटिंग पूरी हो गई है। अब 11 अगस्त को इसका टीवी पर प्रसारण होगा। हालांकि शर्तों के मुताबिक जीती गई राशि अभी गोपनीय रखी गई है।क्योंकि शो के कुछ नियम और शर्ते है जिसके चलते प्रसारण से पहले शो के हॉटशीट पर बैठने वाला प्रतिभागी शो के प्रसारण से पहले जीते हुए रकम के बारे में शेयर नहीं कर सकता है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है की इस शो में डिप्टी कलेक्टर द्वारा जीती गई राशि लाखों में है।

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Related Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Stay Connected

563FansLike
0FollowersFollow
22FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img
- Advertisements -spot_img

Latest Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img