- Advertisements -spot_img

Thursday, June 30, 2022
spot_img

The Kashmir Files: बीके गंजू की पत्नी को सच में खिलाए गए थे खूने से सने चावल? भाई ने दिया जवाब

फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) में आतंकियों की बर्बरता देख हर दर्शक सहम गया। जिन लोगों के साथ हकीकत में ये सब हुआ वे आज भी इस सदमे में हैं। फिल्म में दो कहानियां सबसे ज्यादा चर्चा में रहीं और लोगों का दिल भी दहलाया। ये कहानियां थीं गिरजा टिक्कू और बाल किशन गंजू (BK Ganjoo) की। फिल्म में चावल के ड्रम में दिखाई गई हत्या बी के गंजू के साथ घटी असली घटना से ली गई है। इसमें दिखाया गया है कि आतंकी उनको गोलियों से भूनने के बाद उनकी पत्नी को उनके खून से सने चावव खाने के लिए कहते हैं। अब एक इंटरव्यू के दौरान बीके गंजू के भाई ने शिबन बताया है कि असल में क्या हुआ था।

बाल कृष्ण को नहीं खोज पाए थे आतंकी

बीके गंजू के भाई शिबन गंजू ने दैनिक भास्कर से बातचीत में उस दर्दनाक घटना के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि उनके भाई की उम्र उस वक्त 35 साल के आसपास थी। वह ऑफिस के लिए तैयार हो रहे थे। तभी 4 आतंकियों ने घर में घुसकर बाल कृष्ण के बारे में पूछा। बीके उस वक्त तीसरे फ्लोर पर थे। उनकी पत्नी ने डरकर कह दिया कि वह दफ्तर चले गए। खोजने के बाद बाल कृष्ण नहीं मिले तो आतंकी चले गए लेकिन बाहर निकलते ही पड़ोसियों ने बता दिया कि वह चौथी मंजिल पर हैं। 

 

विवेक अग्निहोत्री बोले- द कश्मीर फाइल्स टैक्स फ्री न होती तो भड़क जाते वोटर्स

पत्नी को इस वजह से जिंदा छोड़ा

रिपोर्ट के मुताबिक शिबन ने बताया कि उनके भाई चावल के ड्रम में छिपे थे। आतंकियों ने उनको 8 गोलियां मारीं। वे लोग मारकर नीचे आए और बीके गंजू की पत्नी से कहा कि तुम्हारा पति मर गया, देखो जाकर। पत्नी ने कहा, हमें भी मार दो, हमको किसके सहारे छोड़ा है। इस पर आतंकी बोले, कोई रोने वाला भी होना चाहिए। 

खून से सने चावल वाली घटना पर ये बोले

शिबन से पूछा गया कि क्या आतंकियों ने उन्हें खून से सने चावल खिलाए। इस पर वह बोले कि उनकी जानकारी में यह बात नहीं है। भाभी ने भी कभी यह नहीं बताया। इसलिए कह नहीं सकते कि ऐसा हुआ था या नहीं। शिबन ने बताया जब भाई की हत्या हुई तो उनकी बेटी 2 साल की थी। बताया कि बिट्टा कराटे उनका पड़ोसी था। बाद में पता चला था कि कई पड़ोसी आतंकी बन चुके हैं। 

फिल्म को लेकर मचा है बवाल

फिल्म द कश्मीर फाइल्स 11 मार्च को रिलीज हुई थी। इसको लेकर दर्शक दो वर्गों में बंटे हैं। कुछ फिल्म को प्रोपागैंडा और मुस्लिम विरोधी बता रहे हैं तो कई कश्मीर मामले को लेकर इमोशनल हैं। इससे पहले गिरजा टिक्कू की भतीजी इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर चुकी हैं। उन्होंने लिखा था कि फिल्म में जो कुछ दिखाया गया वो सही था। उनकी बुआ का रेप और टॉर्चर करके आरी से टुकड़े किए गए। उनके पिता ने बहन की शिनाख्त टुकड़ों से की थी।

 
ये भी क्लिक करें: ‘द कश्मीर फाइल्स’ में जिस मर्डर से खौला सबका खून, गिरजा टिक्कू की भतीजी ने बताई असली कहानी

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Related Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Stay Connected

563FansLike
0FollowersFollow
22FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img
- Advertisements -spot_img

Latest Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img