- Advertisements -spot_img

Monday, June 27, 2022
spot_img

Shamshera Starcast Fees: रणबीर कपूर से संजय दत्त तक, जानें शमशेरा की पूरी स्टारकास्ट की फीस

Ranbir Kapoor, Vaani Kapoor, Sanjay Dutt & Ronit Roy Fees for Shamshera: रणबीर कपूर और संजय दत्त स्टारर फिल्म ‘शमशेरा’ का टीजर रिलीज हो गया है। एक ओर जहां सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटमेंट देखा जा रहा है तो दूसरी ओर संजय दत्त को हिंदू फिल्म के तौर पर दिखाने की वजह से ट्रोल भी किया जा रहा है। फिल्म में रणबीर कपूर और संजय दत्त के साथ ही वाणी कपूर और रोनित रॉय भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म के बारे में दर्शक अधिक से अधिक जानना चाह रहे हैं, ऐसे में हम आपको स्टारकास्ट की फीस के बारे में बताते हैं।

क्या है स्टार कास्ट की फीस
शमशेरा के टीजर ने दर्शकों को फिल्म के लिए काफी एक्साइटिड कर दिया है। कुछ दिनों पहले तक जहां रणबीर कपूर फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर खूब चर्चा में थे तो वहीं अब वो शमशेरा में अपने लुक और अंदाज को लेकर वाहवाही लूट रहे हैं। फिल्म में रणबीर कपूर हीरोइक डकैत शमशेरा के किरदार में नजर आएंगे, जो अपने कबीले की रक्षा के लिए हथियार उठाता है। रणबीर को बतौर विलेन टक्कर देने के लिए मैदान में संजय दत्त हैं। वहीं अभी तक वाणी कपूर और रोनित रॉय के किरदार पर कोई पुख्ता खबर सामने नहीं आई है। टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के लिए रणबीर को 20 करोड़ रुपये, वाणी कपूर को 5 करोड़ रुपये, रोनित रॉय को 4 करोड़ रुपये और संजय दत्त को 8 करोड़ रुपये फीस मिली है।

22 जुलाई को रिलीज होगी शमशेरा 
बता दें कि फिल्म 22 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म बीते लंबे वक्त से चर्चा में थी और फैन्स इसको लेकर काफी एक्साइटिड भी थे। हाल ही में फिल्म से रणबीर का लुक रिवील किया गया, जिसके बाद अब फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है। फिल्म हिंदी के साथ ही  तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा ने किया है।

कैसा है फिल्म का टीजर
टीजर की शुरुआत होती है एक जगह से जहां कई लोगों को गुलाम बनाया हुआ है। उन लोगों को काफी प्रताड़ित किया जाता था और वहां उन पर अत्याचार करने वालों में से है एक दरोगा शुद्ध सिंह। इन गुलामों को बचाने के लिए आता है उन्हीं लोगों में से एक शमशेरा जिसका किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं। रणबीर अपनी पूरी सेना के साथ उन लोगों को बचाने आता है। रणबीर का लुक और उनके एक्सप्रेशन कमाल के हैं। टीजर में रणबीर एक डायलॉग भी बोलते हैं- ‘सांसो में तूफानों का डेरा, निगाहें जैसे चील का पहरा, कोई रोक ना पाएगा इसे, जब उठे ये बनके सवेरा। कर्म से डकैत, धर्म से आजाद।’
 

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Related Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Stay Connected

563FansLike
0FollowersFollow
22FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img
- Advertisements -spot_img

Latest Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img