- Advertisements -spot_img

Thursday, June 30, 2022
spot_img

RRR Interesting Facts: आरआरआर में आलिया से क्यों कम बात करते थे राम चरण? जानें फिल्म के नाम के पीछे की भी कहानी

बाहुबली फेम निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) निर्देशित फिल्म आरआरआर (RRR) रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, वहीं क्रिटिक्स ने भी फिल्म को काफी शानदार बताया है। फिल्म के एक्शन सीन्स से लेकर इसके वीएफएक्स तक की तारीफ सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे हैं। राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) स्टारर इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) भी अहम किरदार में हैं। ये फिल्म बीते लंबे वक्त से चर्चा में बनी हुई थी, ऐसे में आपको बताते हैं इस फिल्म से जुड़े कुछ किस्से….

राम चरण और आलिया भट्ट की कम बातचीत
आलिया भट्ट का भी फिल्म में अहम किरदार है। आलिया ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान कहा था कि राम चरण उनसे शूटिंग सेट पर काफी कम बात करते थे। वहीं जब ये बात आलिया ने राम से कही थी तो उन्होंने बेहद ही प्यारा जवाब दिया था। राम ने आलिया से कहा था- ‘मुझे शर्म आती थी क्योंक‍ि आप इतनी खूबसूरत हैं।’

डांस स्टेप को किया परफेक्ट
आरआरआर के सॉन्ग नाचो नाचो को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। गाने के हुक स्टेप को भी काफी पसंद किया जा रहा है और काफी हटकर बताया जा रहा है। नाचो नाचो की शूटिंग कीव में हुई है और जानकारी के मुताबिक इस गाने के डांस स्टेप्स को परफेक्ट करने के लिए दोनों एक्टर करीब 12-12 घंटे शूट करते थे। दोनों ने करीब 15-18 दिन शूट किया था और उसके बाद परफेक्ट डांस स्टेप्स दर्शकों के सामने पहुंचे।

आलिया को लेकर परेशान थे राजामौली
ऐसा कहा जाता है कि राम चरण और जूनियर एनटीआर काफी मस्तीखोर हैं, और शूटिंग सेट पर दोनों की मस्ती की वजह से ही माहौल काफी हल्का और एनर्जेटिक रहता था। बताया जाता है कि राजामौली शुरू में इस बात को भी लेकर परेशान थे कि आलिया के आने के बाद वो कैसे राम और जूनियर एनटीआर को वो कंट्रोल करेंगे, हालांकि शूट के माहौल में ही आलिया ढल गई थीं।

कैसे पड़ा आरआरआर नाम
आरआरआर के पोस्टर में तीनों शब्दों के साथ राइज, रोज और रिवॉल्ट लिखा है। लेकिन कहा जाता है कि शुरुआती वक्त में फिल्म का नाम कुछ और था। दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक किसी ने राजामौली को इस बात की सलाह दी थी कि क्यों न तीनों लोगों (राण चरण, रामाराव और राजामौली) के पहले अक्षर को ही लेकर फिल्म का टाइटल बना दिया जाए। वहीं आरआरआर (RRR) का ये आइडिया बाकी सभी को भी अच्छा लगा। 
 

नंगे पैर जंगल में दौड़े थे जूनियर एनटीआर
फिल्म में जोरदार एक्शन देखने को मिल रहे हैं। ट्रेलर में भी फिल्म का एक सीन दिखाया गया है, जहां जूनियर एनटीआर नंगे पैर जंगलों में दौड़ते नजर आ रहे हैं। बताया जाता है कि ट्रेनिंग के दौरान जहां एनटीआर जूते पहनकर सीन की तैयारी करते थे लेकिन फाइनल सीन के दौरान राजामौली ने उन्हें बुल्गारिया के जंगलों में नंगे पैर दौड़ने को कहा, वहीं एनटीआर ने भी निर्देशक के इस आदेश का पालन किया। जानकारी के मुताबिक शूट के दौरान जूनियर एनटीआर के पैर में इस सीक्वेंस के दौरान नोकिले पत्थर और कांटे चुभे थे।

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Related Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Stay Connected

563FansLike
0FollowersFollow
22FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img
- Advertisements -spot_img

Latest Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img