- Advertisements -spot_img

Wednesday, June 29, 2022
spot_img

RRR के गानों को भी मिल रहा ढेर सारा प्यार, विदेश में भी हिट हुआ ‘कोमुराम भीमुडो’

अभिनेता राम चरण (Ram Charan), जूनियर एनटीआर (Jr NTR), आलिया भट्ट और अजय देवगन स्टारर फिल्म आरआरआर (RRR) को देश में ही नहीं बल्कि ग्लोबल लेवल पर प्यार मिल रहा है। एसएस राजामौली (SS Rajamouli)  निर्देशित फिल्म एक हजार करोड़ रुपये से अधिक की ग्लोबल कमाई कर चुकी है। फिल्म के एक्शन से कहानी और वीएफएक्स तक को दर्शक पसंद कर रहे हैं। फिल्म के गानों को भी दर्शकों का बेइंतहा प्यार मिल रहा है, जिस में ‘कोमुराम भीमुडो’भी शामिल है।

सुपरहिट हुई आरआरआर
राजामौली की फिल्मों की ताकत उनके कहानी बताने के तरीके पर निर्भर करती है, जो दर्शकों को हिला कर रख देती है और अपनी तरफ आकर्षित भी कर लेती है। उनकी हालिया रिलीज RRR भी ऐसी ही फिल्म है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तो सारे रिकॉर्ड तोड़े ही साथ ही दर्शकों और क्रिटिक्स से भी फिल्म को अच्छे रिव्यूज मिले है। अब मैग्नम ऑपस की रिलीज के बाद इसके एक गाने ‘कोमुराम भीमुडो’ ने  दर्शकों के दिलों को जीत लिया है।  भावनात्मक उथल-पुथल को पूरी तरह से समेटे हुए यह दमदार और दिल को छू लेने वाला गाना, जिसमें भीम उर्फ ​​जूनियर एनटीआर को फीचर किया गया है, ने लाखों लोगों को रोने पर मजबूर कर दिया है।

फिल्म की आत्मा जैसा है ‘कोमुराम भीमुडो’
बता दें, यह गीत जो एक तरह से फिल्म की आत्मा है और जिसने फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाया है, ने ना सिर्फ दर्शकों को भावुक कर दिया बल्कि गाने में सुपरस्टार के प्रदर्शन को देख कर वो  बहुत प्रभावित भी हुए। इस गाने की खूबसूरती जूनियर एनटीआर के एक ही शॉट में कई एक्सप्रेशन्स देने की क्षमता में छुपी है, जिसमें प्राइड से हर्ट होने तक, दर्द से अवज्ञा तक सब नजर आएगा क्योंकि भीम खुद को प्रस्तुत नहीं करने के लिए प्रेरित करता है। ऐसे में फिल्म के ‘कोमुराम भीमुडो’ गाने ने ऐसा प्रभाव डाला कि जिसने न केवल भारतीयों को मंत्रमुग्ध कर दिया, बल्कि पश्चिमी लोगों को भी जो भाषा से परिचित नहीं थे, को भी गाने और गाने में जूनियर एनटीआर के प्रदर्शन के बारे में बहुत कुछ कहने पर मजबूर दिया।

संबंधित खबरें

एनटीआर और राम चरण की कैमिस्ट्री
एक ट्रेड सोर्स का कहना है, “फिल्म के पक्ष में राम चरण और जूनियर एनटीआर के बीच की केमिस्ट्री और भाईचारे ने वास्तव में काम किया। जब ‘कोमुराम भीमुडो’ गाने की बात आई तो ऐसे कई रिपोर्ट्स थीं कि कैसे छोटे बच्चों सहित लोगों की आंखें आंसूओं से भर गई और सभी गाने में जूनियर एनटीआर की स्क्रीन प्रेजेंस औऱ वल्नेरेबिलिटी और इमोशन्स जो वो अपने कैरेक्टर में लाए, से सभी हिल गए। फैक्ट यह है कि लोग अभी भी गाने पर चर्चा कर रहे हैं और कई बार फिल्म देख रहे हैं, यह फिल्म की गहराई को दर्शाता है।

25 मार्च को रिलीज हुई थी फिल्म
बता दें, RRR में मुख्य अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा स्टार-स्टडेड लाइनअप है, जिसमें अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस मुख्य भूमिकाओं में हैं और समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी सहायक भूमिकाओं में शामिल हैं। इस तेलुगु लैंगुएज पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म का निर्माण डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के डी वी वी दानय्या ने किया है। एसएस राजामौली की RRR 25 मार्च 2022 को रिलीज़  हो चुकी है।
 

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Related Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Stay Connected

563FansLike
0FollowersFollow
22FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img
- Advertisements -spot_img

Latest Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img