- Advertisements -spot_img

Thursday, June 30, 2022
spot_img

Lock Upp में कंगना रनौत से बदतमीजी, पहली बार हुई ऐसी टक्कर, साइशा का शॉकिंग एविक्शन

लॉकअप में दर्शकों को अभी तक का सबसे शॉकिंग एविक्शन देखने को मिला है। जेलर करण कुंद्रा के द्वारा चेतन हंसहाज को एलिमिनेट किए जाने के बाद अब कंगना रनौत ने साइशा शिंदे को बाहर का रास्ता दिखाया है। साइशा को कंगना रनौत से पंगा लेना भारी पड़ा और उन्हें उनके गलत बर्ताव के चलते एलिमिनेट किया गया है। हालिया एपिसोड में जहां साइशा कंगना रनौत के ऊपर एग्रेसिव होती दिखीं वहीं कंगना रनौत ने भी ये दिखाने में देर नहीं की, कि लॉकअप के अंदर सिर्फ उनकी चलेगी।

जब साइशा ने दिया कंगना रनौत को जवाब
कंगना रनौत ने करणवीर बोहरा और साइशा शिंदे को सवालों का सामना करने के लिए बुलाया था। कंगना रनौत ने साइशा से जेल के भीतर उनके अनुचित बर्ताव और बात-बात पर गाली देने वाली आदत को लेकर सवाल किया। इस पर साइशा ने अपनी बात को सही बताते हुए कहा कि वह इस शो के मेकर्स या फिर इसकी रिप्रिजेंटेटिव को जवाब देना चाहेंगी।

आपस में भिड़ीं कंगना और साइशा
साइशा ने बताया कि जिस तरह का प्रेशर गेम में है और जिस तरह राशन की सप्लाई को लेकर दिक्कतें आती हैं उससे वह कई बार अपना आपा खो बैठती हैं। इसके बाद कंगना रनौत और साइशा के बीच जबरदस्त बहस हुई। कंगना रनौत जहां अपनी बात रखने की कोशिश कर रही थीं वहीं साइशा लगातार उनकी हर बात का अलग ही टोन में जवाब दे रही थीं। इससे थोड़ी ही देर बार कंगना रनौत भी अपना टेंपर लूज करती दिखाई पड़ीं।

संबंधित खबरें

कंगना से कहा- आपसे माफी नहीं मांग सकती
बात तब और ज्यादा बिगड़ गई जब साइशा ने कंगना रनौत से माफी मांगने से साफ इनकार कर दिया। उन्होंने कंगना रनौत से कहा कि हर बात को रखने का एक तरीका होता है और आपका तरीका ठीक नहीं है। साइशा ने कहा, ‘अगर आप चाहती हैं कि मैं आपसे माफी मांग लूं, तो मैं ऐसा नहीं कर पाऊंगी, क्योंकि मुझे नहीं लगता है कि मैं गलत हूं, अगर कंटेस्टेंट बहुत हैं तो होस्ट भी बहुत से हैं।’

कंगना रनौत ने बीच शो में किया एविक्ट
गुस्से में भड़कीं कंगना रनौत ने साइशा से कहा कि पचासों लोग हैं जो बतौर कंटेस्टेंट शो में आना चाहेंगे और साइशा अगर चाहें तो इस शो से जा सकती हैं। इसके जवाब में साइशा ने कहा, ‘आप उन लोगों को यहां ले आइए।’ इसके बाद कंगना रनौत ने करणवीर बोहरा से बात शुरू की और कहा, ‘मुझे बदतमीजी बर्दाश्त नहीं है। कोई भी मुझे मेरी बात रखने का तरीका नहीं बताएगा। मैं उस तरह से बात क्यों करूं जैसे वो चाहती है।’ बहस बहुत ज्यादा बढ़ गई और हर कोई शॉक में दिखा।

इस एविक्शन से हर कोई हुआ शॉक्ड
लॉकअप में कंगना रनौत पहली बार इतने गुस्से में दिखाई पड़ीं। हालांकि बाद में बाकी कंटेस्टेंट्स के समझाने पर साइशा ने कंगना रनौत से माफी भी मांगी लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। कंगना रनौत ने साइशा से कहा, ‘मेरे साथ बदतमीजी कभी मत करना, प्लीज लीव।’ इसके बाद आंखों में आंसू लिए साइशा ने बाकी कंटेस्टेंट्स को हग किया और लॉकअप से निकल गईं।

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Related Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Stay Connected

563FansLike
0FollowersFollow
22FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img
- Advertisements -spot_img

Latest Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img