- Advertisements -spot_img

Thursday, June 30, 2022
spot_img

IMDb Rating: ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बाद RRR को झटका, राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म की आईएमडीबी रेटिंग गिरी

राम चरण (Ram Charan), जूनियर एनटीआर (Jr NTR), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) स्टारर फिल्म आरआरआर (RRR) ने पहले ही दिन ताबड़तोड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। रिलीज के पहले दिन एसएस राजामौली निर्देशित आरआरआर का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 223 करोड़ रुपये रहा है, जबकि फिल्म के हिंदी वर्जन ने पहले दिन 20.07 करोड़ रुपये कमाए हैं। हालांकि इन सबके बीच फिल्म आरआरआर की IMDb रेटिंग गिर गई है। याद दिला दें कि इससे पहले हाल ही में विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) निर्देशित फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) की भी रेटिंग गिरी थी, जो काफी खबरों में रही थी।

आरआरआर की रेटिंग
बता दें कि आरआरआर की लेटेस्ट रेटिंग 9.1 है। ये रेटिंग करीब 15 हजार लोगों के रिव्यूज के बाद सामने आई है। बता दें कि 14 हजार 912 रिव्यूज में से 11 हजार 486 ने फिल्म को 10 रेटिंग जी है, वहीं 6.8% लोगों ने फिल्म को 9 रेटिंग दी है। जबकि 7.8% यानी 1161 लोगो ने फिल्म को एक रेटिंग दी है। ऐसे में फिल्म की एवरेज रेटिंग 9.1 हो गई है। 

25 मार्च को 9.2 थी रेटिंग
याद दिला दें कि बीते दिन यानी 25 मार्च को, रिलीज के पहले ही दिन फिल्म को 9.2 IMDb रेटिंग मिली थी। ये रेटिंग साढ़े सात हजार से अधिक लोगों के रिव्यूज के आधार पर थी। बता दें कि 7,668 IMDb यूजर्स में से 80.9 प्रतिशत यूजर्स ने फिल्म को 10 स्टार्स दिए थे, जबकि 4.9% ने 9 रेटिंग। वहीं 8.4% लोगों ने फिल्म को एक रेटिंग भी दी थी। 

संबंधित खबरें

द कश्मीर फाइल्स की रेटिंग
बात द कश्मीर फाइल्स की IMDb रेटिंग की करें तो फिल्म की ताजा रेटिंग 8.3 है। बता दें कि 533,236 लोगों में से 93.2% यानी 497,072 लोगों ने फिल्म को 10 रेटिंग दी है, 5,593 लोगों ने 9 रेटिंग और 4.8% यानी 25,378 लोगों ने फिल्म को एक रेटिंग दी है। याद दिला दें कि फिल्म रिलीज के वक्त 10 में से 10 रेटिंग को लेकर खूब चर्चा में रही थी। हालांकि बाद में फिल्म की रेटिंग गिर गई।

IMDb ने खुद ही गिरा दी रेटिंग!
एक फैन ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री से ट्वीट करके कहा था, ‘#TheKashmirFiles का IMDb पेज बता रहा है कि हमारे रेटिंग मकैनिज्म ने इस टाइटल के लिए असामान्य वोटिंग एक्टिविटी डिटैक्ट की है। हमारे रेटिंग सिस्टम की विश्वसनीयता को बनाए रखने के लिए एक ऑल्टरनेट वजन डालकर कैलकुलशन इस पर लागू किया गया है।’ फैन ने बताया था कि उन्होंने खुद ही फिल्म की रेटिंग गिरा दी है। जिस पर विवेक अग्निहोत्री ने लिखा था- सही मायने में तो उनकी ये हरकतत असामान्य और अन-एथिकल है।

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Related Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Stay Connected

563FansLike
0FollowersFollow
22FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img
- Advertisements -spot_img

Latest Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img