- Advertisements -spot_img

Wednesday, June 29, 2022
spot_img

Entertainment News: ‘एनिमल’ पर आया अपडेट, RGV की ‘लड़की’ का ट्रेलर रिलीज, जानें नागार्जुन के लिए क्या बोले अयान

बॉलीवुड जगत में अक्सर काफी कुछ होता है, ऐसे में कई बार कुछ अपडेट्स रह जाते हैं। ऐसे में इस रिपोर्ट में हम आपको चार खबरों के बारे में बताते हैं, जैसे कि राम गोपाल वर्मा की फिल्म लड़की- एंटर द गर्ल ड्रैगन का ट्रेलर रिलीज हो गया है। वहीं रणबीर कपूर की एनिमल पर को लेकर निर्माता ने अपनी बात रखी है। इसके साथ ही ब्रह्मास्त्र में नागार्जुन के लिए अयान मुखर्जी ने अपने मन की बात कही है। इन सबके अलावा अहमद खान, मिथुन चक्रवर्ती, सनी देओल, संजय दत्त और जैकी श्राफ को लेकर फिल्म का ऐलान किया है।

एक्शन और इमोशन से भरपूर है एनिमल
फिल्म निर्माता मुराद खेतानी का कहना है कि रणबीर कपूर स्टारर उनकी नई फिल्म ‘एनिमल’ एक्शन और इमोशन से भरपूर कमाल की फिल्म बनी है। खेतानी इससे पहले ‘मुबारकां’, ‘कबीर सिंह’ और ‘भूल भुल्लैया 2’ के निर्माता रहे हैं। अपराध आधारित फिल्म ‘एनिमल’ का निर्देशन संदीप रेड्डी वंगा कर रहे हैं। उन्होंने हिन्दी सिनेमा के निर्देशन के क्षेत्र में 2019 की ब्लॉकबस्टर ‘कबीर सिंह’ से कदम रखा था। यह रेड्डी की 2017 की हिट तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का रीमेक थी। ‘एनिमल’ में अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना भी नजर आएंगे।

खेतानी ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, ‘यह चुनौतीपूर्ण फिल्म है। लेकिन हमारी टीम बहुत अच्छी है। संदीप ने कहानी लिखी और उसे रणबीर और अनिल कपूर को सुनाया, दोनों को कहानी पसंद आयी और उन्होंने हां कह दिया।’ उन्होंने बताया, ‘यह एक्शन, इमोशन, हीरोगिरी और बड़े स्केल की फिल्म है। हमारे पास (दक्षिण से आए) निर्देशक और अभिनेत्री रश्मिका हैं और हम इसे वहां भी रिलीज करेंगे।’ भूषण कुमार की टी-सीरीज, खेतानी का सिने1 स्टूडियोज और निर्देशक संदीप के भाई प्रणय रेड्डी वंगा के भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित ‘एनिमल’ 11 अगस्त, 2023 को रिलीज होनी है।

संबंधित खबरें

‘ब्रह्मास्त्र’ में नागार्जुन के लिए क्या बोले अयान मुखर्जी
फिल्मकार अयान मुखर्जी ने शनिवार को कहा कि अभिनेता नागार्जुन ने बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र : पार्ट वन शिवा’ को अखिल भारतीय स्तर की फिल्म बनाने के सपने को पूरा करने में उनकी मदद की है। ‘ब्रह्मास्त्र : पार्ट वन शिवा’, तीन फिल्मों की श्रृंखला की पहली फिल्म है, जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में रणबीर शिवा नामक एक डीजे की भूमिका में दिखेंगे, जिसका अग्नि के साथ एक विशेष संबंध होता है।  आलिया फिल्म में रणबीर की प्रेमिका की भूमिका में नजर आएंगी, जबकि अमिताभ बच्चन ने उनके गुरु का किरदार निभाया है।

अयान ने इंस्टाग्राम पर जारी एक पोस्ट में ‘ब्रह्मास्त्र : पार्ट वन शिवा’, में अनीश नामक कलाकार का किरदार निभा रहे नागार्जुन की पहली झलक पेश की, उन्होंने बताया कि फिल्म में अनीश का किरदार नंदी अस्त्र की शक्ति रखता है, जो फिल्म के मुख्य आकर्षण में से एक है। अयान ने पोस्ट में लिखा, “मैं भी एक दिन बेहद विनम्र स्वभाव वाले नागार्जुन सर की तरह बनना चाहता हूं। उन्होंने ब्रह्मास्त्र में काम कर फिल्म को अखिल भारतीय स्तर की फिल्म बनाने के मेरे सपने को पूरा करने में मेरी मदद की है।’ बता दें कि ब्रह्मास्त्र : पार्ट वन शिवा' नौ सितंबर 2022 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

‘लड़की- एंटर द गर्ल ड्रैगन’ का ट्रेलर रिलीज
बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार राम गोपाल वर्मा की आने वाली फिल्म ‘लड़की- एंटर द गर्ल ड्रैगन’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। राम गोपाल वर्मा की फिल्म लड़की- एंटर द गर्ल ड्रैगन में पूजा भालेकर ने मुख्य किरदार निभाया है। यह एक मार्शल आर्ट्स फिल्म है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। राम गोपाल वर्मा ने इस फिल्म का 8 मिनट लम्बा ट्रेलर सोशल मीडिया में रिलीज किया है, जिसे नाम दिया गया है- द स्पेशल शो ऑफ लड़की। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास में यह सबसे लम्बा ट्रेलर है। यह फिल्म भारत और चीन के सहयोग से बनी फिल्म है, जिसमें पूजा भालेकर मार्शल आर्ट्स के करतब दिखाती नजर आएंगी। 

पूजा रियल लाइफ में ताइक्वांडो की एक्सपर्ट हैं और काफी टूर्नामेंट्स में हिस्सा भी ले चुकी हैं। फिल्म में स्टंट्स और एक्शन पूजा ने खुद ही किये हैं। राम गोपाल वर्मा ने कहा, ‘मैं एक सामान्य-सा ट्रेलर रिलीज नहीं करना चाहता था, जिससे कहानी का मुख्य कथ्य दब जाए और दर्शकों तक पूरी बात ना पहुंच पाए। मैं दर्शको को पूरा समय देना चाहता हूं जिससे वे कहानी के सार और उसके भावनात्मक पहलू को समझ सकें, साथ ही महसूस कर सकें।’ लड़की- एंटर द गर्ल ड्रैगन दुनियाभर में 15 जुलाई को रिलीज होगी।

मिथुन, सनी, संजय और जैकी की फिल्म
बॉलीवुड फिल्मकार अहमद खान, मिथुन चक्रवर्ती, सनी देओल, संजय दत्त और जैकी श्राफ को लेकर एक्शन फिल्म बनाने जा रहे हैं। अहमद खान ने एक एक्शन फिल्म के लिए जी स्टूडियो के साथ हाथ मिलाया है। वह इस फिल्म के लिए बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स को लेने वाले हैं और फिल्म का निर्देशक विवेक सिंह चौहान करेंगे। फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, सनी देओल, संजय दत्त और जैकी श्रॉफ लीड रोल में होंगे।फिल्म एक महीने के अंदर एक बड़े शेड्यूल के साथ फ्लोर पर जाने वाली है। फिल्म की शूटिंग मुंबई स्टूडियो सहित कई लोकेशन पर की जाएगी। मेकर्स के पास ऐसी स्क्रप्टि है जो चारों स्टार्स के लिए बल्किुल फिट बैठती है। 
 

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Related Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Stay Connected

563FansLike
0FollowersFollow
22FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img
- Advertisements -spot_img

Latest Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img