- Advertisements -spot_img

Saturday, January 22, 2022
spot_img

’36 फार्महाउस’ में नजर आएंगी फ्लोरा सैनी, विजय राज और संजय मिश्रा के लिए कही ये बात

ज़ी5 (Zee5)पर ’36 फार्महाउस’ (36 Farmhouse) रिलीज के लिए तैयार है। 36 फार्महाउस प्रसिद्ध फिल्म निर्माता सुभाष घई द्वारा लिखित और जी स्टूडियो और मुक्ता सर्चलाइट फिल्म्स द्वारा निर्मित एक फैमिली कॉमिक ड्रामा है। यह फिल्म सुभाष घई की ओटीटी पर एक कहानीकार के रूप में उनके डेब्यू और एक म्यूजिक कम्पोज़र के रूप में उनके डेब्यू को भी चिह्नित करती है।

कॉमिक मर्डर मिस्ट्री है ’36 फार्महाउस’
’36 फार्महाउस’ एक दिलचस्प मर्डर मिस्ट्री के बारे में है जिसे हास्य के साथ पेश किया गया है। फिल्म अमीर और गरीब के बीच की असमानता को व्यंग्यपूर्ण तरीके से दर्शाते हुए यह संदेश देती है कि कुछ जरूरत के लिए चोरी करते हैं और कुछ लालच के लिए चोरी करते हैं। ’36 फार्महाउस’ में फ्लोरा सैनी भी अपना दम दिखाएंगी।

स्क्रिप्ट ही किंग है..
फ्लोरा सैनी ने इस फिल्म में काम करने का अपना अनुभव साझा करते हुए कहा, “मेरे हिसाब से निश्चित रूप से स्क्रिप्ट ही किंग है। वह पहली चीज है जिसने मुझे ’36 फार्महाउस’ की ओर आकर्षित किया था क्योंकि आजकल या तो आपको थ्रिलर मिलती है या आपको कॉमेडी मिलती है या आपको पारिवारिक ड्रामा मिलता है, लेकिन उन सभी का एक साथ होना, मुझे लगता है कि वही क्लासिक है। यह नया है और सुंदर है। 

सुभाष घई के बारे में क्या बोलीं फ्लोरा
फ्लोरा ने आगे कहा, ‘निर्देशक, राम सर बहुत प्यारे हैं और सुभाष जी के साथ राम सर का होना, सेट पर हमारे दो उल्लेखनीय लोगों का मौजूद होना हैं जिन्होंने हमें गाइड किया और एक सुंदर फिल्म बनाई है। वे जहाज के कप्तान हैं, उन्होंने बहुत खूबसूरती से हमें आगे बढ़ने दिया। मैं सुभाष जी के बारे में यह कहूंगी कि वह एक अभिनेता और निर्देशक होने के नाते, सब कुछ इनएक्ट करके बताते है जिस वजह से एक अभिनेता के रूप में आपका काम आसान हो जाता है क्योंकि उनके दिमाग में पूरी फिल्म है और राम सर इतने स्वीट हैं कि वह आपको सीन करने की फ्रीडम देते है, जिस तरह से आप चाहते हैं। 

को- स्टार्स पर क्या बोलीं फ्लोरा
को- स्टार्स के बारे में फ्लोरा ने कहा, ‘सह-कलाकारों की बात करें तो, यह संजय सर के साथ मेरी दूसरी फिल्म है, विजय राज सर के साथ यह मेरी तीसरी फिल्म है और मैं उन दोनों को बहुत पसंद करती हूं। मैं पहली बार बरखा और अमोल के साथ काम कर रही हूं लेकिन मेरे ज्यादातर सीन विजय सर और संजय सर के साथ हैं। यह बहुत मजेदार था। कुछ अभिनेता ऐसे होते हैं जो स्क्रिप्ट में बताए गए सीन से ज्यादा सीन को उठाते हैं और कुछ आपकी परफॉर्मेंस को भी ऊपर उठाने में मदद करते हैं, उनके पास सीन को देने के लिए बहुत कुछ होता है, दूसरे एक्टर्स को, उनकी परफॉर्मेंस को, मेरा मतलब होता है कम से कम इन दोनों संजय सर और विजय राज सर के साथ काम करना जादू जैसा था।’

21 जनवरी को रिलीज होगी ’36 फार्महाउस’
गौरतलब है कि ’36 फार्महाउस’ का निर्देशन राम रमेश शर्मा ने किया है और कहानी व संगीत अनुभवी फिल्म निर्माता सुभाष घई द्वारा दिया गया है। फिल्म में संजय मिश्रा, विजय राज, अमोल पराशर, फ्लोरा सैनी, बरखा सिंह, माधुरी भाटिया और अश्विनी कालसेकर मुख्य भूमिका में हैं। ’36 फार्महाउस’ का प्रीमियर 21 जनवरी को सिर्फ ज़ी5 पर होगा।

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Related Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Stay Connected

563FansLike
0FollowersFollow
24FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img
- Advertisements -spot_img

Latest Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img