- Advertisements -spot_img

Thursday, January 27, 2022
spot_img

शुरू होने से पहले आपसी विवादों में उलझी अजय देवगन और तबू की फिल्म ‘दृश्यम 2’, जानिए क्या है माजरा?

अजय देवगन- तबू की दमदार फिल्म ‘दृश्यम’ के सीक्वल ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) को लेकर दर्शक काफी दिनों से उत्सुक थे। खबरों थी कि फिल्म दृश्यम 2 के हिंदी रीमेक के लिए प्रोड्यूसर कुमार मंगत ने राइट्स खरीद लिए हैं और इसके लिए उन्होंने मोटी रकम भी चुकाई थी। हालांकि फिल्म को कुमार मंगत की जगह उनके बेटे अभिषेक इसका दूसरा भाग डायरेक्ट करेंगे। लेकिन अब काफी लंबे समय बाद इस फिल्म से जुड़ी एक अपडटे सामने आई है, जिसे जानने के बाद फिल्म के चाहने वालों का धक्का लग सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म फ्लोर होने से पहले मेकर्स के आपसी विवादों में उलझ गई है और तब तक इनका आपसी विवाद नहीं सुलझता तब तक फिल्म फ्लोर नहीं की जाएगी। 

2021 में फ्लोर की जाने वाली थी फिल्म

गौरतलब है कि साउथ एक्टर  मोहनलाल की ‘दृश्यम 2’ के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के बाद से  प्रोड्यूसर कुमार मंगत और अजय देवगन ने  इसके हिंदी रीमेक बनने की भी तैयारियां शुरू कर दिये थे औऱ कहा गया था फिल्म को साल 2021 के अंत तक फिल्म के साथ फ्लोर करेंगे क्योंकि उनकी प्लानिंग फिल्म को अगले साल 2022 तक रिलीज करने की थी। हालांकि कोरोना वायरल की वजह से फिल्म सिर्फ मेकर्स की प्लानिंग तक ही सिमट की रह गई थीं। अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म अब फ्लोर होने से पहले ही अधर में लटक गई है। रिपोर्ट 

वायकॉम मोशन पिक्चर्स है डायरेक्टर से खफा 

टाइम्स ऑफ इंडिया की ताजा रिपोर्ट की मानें तो ‘दृश्यम’ के निर्माता कुमार मंगत के बेटे अभिषेक इसका दूसरा भाग डायरेक्ट करेंगे। अभिषेक ने पोर्टल से बात करते हुए इस बात पर पक्की मुहर भी लगा दी है कि वो जल्द ही दृश्यम 2  के सेट पर लौटेंगे। इसी दौरान उन्होंने फिल्म से जुड़े विवाद को लेकर बताया कि उनके पिता ने ‘दृश्यम’ को वायकॉम मोशन पिक्चर्स के साथ मिलकर बनाया था और वायकॉम मोशन पिक्चर्स इस बात से नाराज हैं कि कुमार मंगत उनके बगैर ही ‘दृश्यम 2’ की प्लानिंग कर रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा कि जब तक दोनों बैनर्स के बीच पनपे इस विवाद का निपटारा नहीं हो जाता है तब तक ये फिल्म फ्लोर पर नहीं जा सकती। रिपोर्ट की मानें तो पिछली बार की तरह इस बार भी’ दृश्यम 2′ में अजय देवगन, इशिता दत्ता और तबू दिखाई देंगी।

”दृश्यम” अजय देवगन की बेहतरीन फिल्मों की लिस्ट में है

आपको बता दें कि फिल्म ”दृश्यम” अजय देवगन की बेहतरीन फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। दिमाग के आधार पर रची गई ‘दृश्यम’ की कहानी को काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म अजय के साथ तबू और श्रेया शरन नजर दिखीं थीं। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म सफल साबित हुई थी। फिलहाल ये साफ नहीं हो पाया है कि दृश्यम 2 हिंदी का निर्देशन कौन करेगा। क्योंकि इसके पहले भाग को डायरेक्ट निशिकांत कामत ने किया था। कोरोना काल के दौरान उनका निधन हो गया। 

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Related Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Stay Connected

563FansLike
0FollowersFollow
24FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img
- Advertisements -spot_img

Latest Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img