- Advertisements -spot_img

Monday, June 27, 2022
spot_img

‘शमशेरा’ से वाणी कपूर का लुक आया सामने, सोशल मीडिया यूजर्स बोले- ‘ये तो कटरीना कैफ है’

Vaani Kapoor Look From Shamshera: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म शमशेरा (Shamshera) को लेकर दर्शकों में बीते लंबे वक्त से एक्साइटमेंट बना हुआ है। इस बीच हाल ही में जब फिल्म का टीजर रिलीज हुआ, तो दर्शकों ने उसे काफी पसंद किया। फिल्म से रणबीर कपूर और संजय दत्त (Sanjay Dutt) के लुक रिवील हो चुके हैं, जिसके बाद अब वाणी कपूर (Vaani Kapoor) का भी लुक सामने आया है। वाणी कपूर, शमशेरा के पोस्टर में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं, हालांकि सोशल मीडिया पर उन्हें मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहा है।

क्या है वाणी के किरदार का नाम
फिल्म शमशेरा में वाणी कपूर के लुक के लिए फैन्स काफी वक्त से एक्साइटिड थे, ऐसे में अब उनका इंतजार पूरा हो गया है। वाणी का ‘शमशेरा’ लुक रिवील हो गया है, जिस में वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। फिल्म में वाणी कपूर के किरदार का नाम सोना है, वहीं पोस्टर में भी काफी गोल्डन टच दिख रहा है। पोस्टर में वाणी के हाथ में एक सोने की एक लट्टू जैसी चीज नजर आ रही है। इसके साथ ही कैप्शन में बताया है कि शमशेरा का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज होगा।

कैसा है सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन
बता दें कि वाणी कपूर के लुक पर सोशल मीडिया यूजर्स की ओर से मिक्स रिएक्शन आ रहे हैं। एक ओर जहां वाणी कपूर के ‘सोना’ लुक को सोशल मीडिया यूजर्स काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। फैन्स का कहना है कि ये वाणी के करियर की बेस्ट फिल्म साबित होगी। तो दूसरी ओर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि इस लुक में कुछ भी नया नहीं है और कई एक्ट्रेसेस पहले भी इस तरह के लुक में नजर आ चुकी हैं। वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने तो वाणी कपूर को ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की कटरीना कैफ बता दिया है। देखें पोस्टर
 

संजय और रणबीर का लुक भी रिवील
बता दें कि शमशेरा में वाणी कपूर से पहले रणबीर कपूर और संजय दत्त का लुक भी रिवील हो चुका है, जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया। फिल्म में रणबीर के किरदार का नाम शमशेरा है, जिसके इंट्रो में कहा जाता है कि वो कर्म से डकैत और धर्म से आजाद है। वहीं संजय दत्त के किरदार का नाम दरोगा शुद्ध सिंह है। याद दिला दें कि संजय दत्त के लुक की वजह से कुछ लोगों ने फिल्म मेकर्स को ट्रोल भी किया, जिनका कहना है कि एक विलेन को बतौर हिंदू दिखाना गलत बात है।

कब रिलीज होगी शमशेरा
गौरतलब है कि शमशेरा, 22 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म में रणबीर कपूर, वाणी कपूर, संजय दत्त और रोनित रॉय बतौर प्रमुख स्टार कास्ट नजर आएंगे। फिल्म हिंदी के साथ ही  तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा ने किया है। टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के लिए रणबीर को 20 करोड़ रुपये, वाणी कपूर को 5 करोड़ रुपये, रोनित रॉय को 4 करोड़ रुपये और संजय दत्त को 8 करोड़ रुपये फीस मिली है।
 

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Related Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Stay Connected

563FansLike
0FollowersFollow
22FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img
- Advertisements -spot_img

Latest Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img