- Advertisements -spot_img

Monday, June 27, 2022
spot_img

विक्की कौशल के दोस्तों को जब पता चला कि एक्टर कैटरीना कैफ से शादी करने वाले हैं तो जानें कैसा था उनका रिएक्शन

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने पिछले साल शादी की थी। दोनों की शादी की फोटोज खूब वायरल हुई थीं। दोनों परफेक्ट कपल हैं। सब इस जोड़ी की तारीफ करते हैं। इसी बीच विक्की ने हाल ही में अपनी शादी को लेकर कुछ बातें बताई हैं। विक्की ने बताया कि कैसे कैटरीना कैफ के साथ शादी करके वह सैटल हो गए हैं और इसके अलावा विक्की ने ये भी बताया कि जब उनके दोस्तों को पता चला कि वह कैटरीना कैफ से शादी कर रहे हैं तो उनका रिएक्शन कैसा था। पहले अपनी मैरिड लाइफ के बारे में डिस्कस करते हुए विक्की ने कहा, ‘मेरी मैरिड लाइफ अच्छी जा रही है। मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं सैटल हो गया हूं।’

कैसा था दोस्तों का रिएक्शन

विक्की ने आगे कहा, ‘भगवान का आशीर्वाद मेरे ऊपर रहा है चाहे प्रोफेशनल लाइफ में हो या पर्सनल लाइफ में।’ विक्की से फिर पूछा गया कि जब आपके दोस्तों को पता चला कि आप कैटरीना कैफ से शादी कर रहे हैं तो उनका कैसा रिएक्शन था। इस पर विक्की ने कहा, ‘मेरे दोस्त शादी में आए थे और कैटरीना के साथ हैंगआउट कर रहे थे। तो वो लोग कूल थे। सबने साथ में खूब एंजॉय किया।’

चिल दूल्हे थे विक्की

विक्की से फिर पूछा गया कि ऐसा कहा जा रहा था कि आप सबसे चिल दुल्हू थे अब तक के। इस पर विक्की ने कहा, ये मैंने भी अपने आस-पास के लोगों से सुना। वहीं मैं तो ऐसा था कि मुझे नहाकर बस कपड़े पहनने हैं।

बता दें कि विक्की और कैटरीना ने दिसंबर 2021 में सवाई मोधपुर के सिक्स सेंस फोर्ट में शादी की थी। शादी के कुछ महीनों बाद ऐसी खबर आने लगी थी कि दोनों पैरेंट्स बनने वाले हैं क्योंकि कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं। हालांकि विक्की कौशाल की टीम ने इन खबरों को गलत बताया था और कहा था कि ये सब सिर्फ अफवाह है, इसमें कोई सच्चाई नहीं है।

दोनों की प्रोफेशनल लाइफ

विक्की की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह अब फिल्म गोविंदा मेरा नाम में नजर आने वाले हैं जिसमें उनके साथ कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर हैं। वहीं इसके अलावा वह सारा अली खान के साथ भी एक फिल्म में नजर आएंगे जिसकी शूटिंग उन्होंने कर ली है। हालांकि अभी इस फिल्म के नाम की घोषणा नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें :  IIFA 2022: सात समंदर पार फिर निकली विकी कौशल की बारात, एक्टर ने दोबारा रचाई शादी?

वहीं कैटरीना की बात करें तो वह फिल्म फन भूत, टाइगर 3 और जी ले जरा में नजर आने वाली हैं। फोन भूत में वह ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगी। टाइगर 3 में वह सलमान खान के साथ नजर आएंगी। वहीं जी ले जरा में वह कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आएंगी।

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Related Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Stay Connected

563FansLike
0FollowersFollow
22FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img
- Advertisements -spot_img

Latest Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img