- Advertisements -spot_img

Thursday, January 27, 2022
spot_img

वरुण धवन ने शाहरुख खान से छीना मेगा बजट वाली फिल्म? राजकुमार हिरानी की अपकमिंग मूवी के लिए मिलाया हाथ

वरुण धवन (Varun Dhawan) आने वाले समय में कई फिल्मों में देखें जाएंगे। एक्टर की झोली में बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्में हैं, जिनमें वह अलग-अलग किरदार में नजर आने वाले हैं। ‘सनकी’ ,’जुग जुग जियो’,’भेड़िया’, ‘सिटाडेल’, ‘इक्कीस’,’रणभूमि’ आदि फिल्मों के बाद वरुण धवन ने अब डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की आने वाली फिल्म के लिए हामी भरी है। रिपोर्ट की मानें तो एक्टर ने सत्य घटना पर आधारित हिरानी की आने वाली फिल्म ‘मेड इन इंडिया’ (Made In India) में नजर आएंगे। खबरें ये भी हैं कि हिरानी पहले शाहरुख को लेकर फिल्म बनाने वाले थे लेकिन अब वह वरुण के साथ काम करने लिए तैयार हैं। 

दर्शकों पर छा जाने के लिए तैयार हैं वरुण

वरुण धवन अपनी बेहतरीन एक्टिंग की वजह से दर्शकों पर राज करते हैं। फैंस का दिल कैसे जीता जाता है ये बात एक्टर को बखूबी पता है। हालांकि बेहतरीन एक्टिंग और टैलेंटेड एक्टर होने के बाद भी वरुण के लिए बीता साल (2021) कुछ खास नहीं रहा। इस बात को भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है कि उनकी रिलीज हुई पिछली फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन नहीं किया। उनकी फिल्म ‘कुली नंबर 1’ ने दर्शकों को निराश किया है, लेकिन अब वह दर्शकों पर छा जाने के लिए एकदम तैयार बैठे हैं। 

‘मेड इन इंडिया होगा’ में हिरानी संग काम करेंगे वरुण

टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार, अपकमिंग फिल्म ‘मेड इन इंडिया होगा’ में डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने एक्टर वरुण धवन को साइन किया है। ‘मेड इन इंडिया होगा’ फिल्म रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड होगी।  इस फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिरी छह महीनों में शुरू होगी। राजकुमार हिरानी और नीरज शर्मा ने फिल्म की कहानी लिखी है। नीरज शर्मा फिल्म  ‘नील बटे सन्नाटा’  के लिए जाने जाते हैं। वहीं इस फिल्म का डायरेक्शन राजकुमार हिरानी के असिस्टेंट करन नरवेकर डायरेक्ट करेंगे। करन इससे पहले हिरानी के संग पीके’ और ‘3 इडियट्स’ जैसी फिल्मों में उनके साथ काम किया है। 

क्या वरुण धवन ने शाहरुख को किया रिप्लेस

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आखिरी बार डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने साल 2018 में रणबीर कपूर द्वारा अभिनीत फिल्म ‘संजू’ का डायरेक्ट किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफूल रहा। इस फिल्म के बाद जब खबरें सामने तो, कहा गया कि लंबे समय के बाद एक्टर शाहरुख खान, हिरानी के नए प्रोजेक्ट के साथ वापसी करेंगे। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावे किये गए कि हिरानी जब फिल्म करेंगे तो वह  शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ काम करेंगे। वह शाहरुख को लेकर फिल्म बनाने वाले हैं , जिसकी स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। हालांकि फिल्म का नाम सामने नहीं आया था।  हालांकि अब हालिया रिपोर्ट की मानें तो राजकुमार हिरानी अपनी अगली फिल्म शाहरुख खान के साथ नहीं बल्कि कलाकार वरुण धवन के साथ बनाएंगे। हालांकि इस बारें अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। 

 

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Related Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Stay Connected

563FansLike
0FollowersFollow
24FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img
- Advertisements -spot_img

Latest Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img