- Advertisements -spot_img

Thursday, June 30, 2022
spot_img

ब्रह्मास्त्र के बायकॉट की डिमांड के बीच अयान मुखर्जी ने किया पोस्ट, फैंस से किया ये वादा

अयान मुखर्जी द्वारा डायरेक्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हुआ है। फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है। हर किरदार की परफॉर्मेंस से लेकर फिल्म के वीएफएक्स की खूब तारीफ हो रही है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर ट्रेलर ट्रेंड भी कर रहा है। हालांकि कुछ सीन्स को लेकर विवाद भी हो रहा है। जैसे ट्रेलर में एक सीन दिखाया गया जिसमें रणबीर जूते पहनकर मंदिर की घंटी बजाते हैं। इस सीन की वजह से कुछ लोग भड़के हुए हैं और फिल्म को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र ट्रेंड कर रहा है। हालांकि इस बीच अयान मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने फैंस को एक मैसेज दिया है।

अयान का मैसेज

अयान ने लिखा, ‘हैल्लो सभी को, बीते दिन हमारी ब्रह्मास्त्र की जर्नी का सबसे बड़ा मोमेंट था फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करके। ट्रेलर को मिल रहे इतने अच्छे रिस्पॉन्स और मैसेज के लिए सभी को थैंक्यू। ये मेरे लिए सब है। आज मुझमें बहुत एनर्जी आ गई है क्योंकि हम फिल्म रिलीज के आखिरी पड़ाव पर हैं।’

हम सारी एनर्जी और बाकी चीजें इस फिल्म के जरिए देंगे। ब्रह्मास्त्र के जरिए हम आपको बेस्ट देंगे जिसे देखकर आपको भी खुश होगी। इसे देखकर आशा है कि आपको भी गर्व होगा। सिंतबर 9 को हम आ रहे हैं।

फिल्म को बनाने में लगे कई साल

बता दें कि ट्रेलर रिलीज से पहले एक इंटरव्यू के दौरान अयान ने कहा था कि इस फिल्म को बनाते-बनाते मुझे लगा था कि मैं मर ना जाऊं। लोग मुझसे पूछते थे कि फिल्म बनाने में इतना समय क्यों लग रहा है। तो कुछ कहते कि आपको कोई दूसरी लव स्टोरी फिल्म बनानी चाहिए। लेकिन मैं जानता हूं कि अगर ये फिल्म दर्शकों के दिलों में बस गई तो मेरी मेहनत पूरी हो जाएगी।

संबंधित खबरें

यह भी पढ़ें : रणबीर कपूर ने जूते पहनकर बजाई मंदिर की घंटी, यूजर्स ने की ‘ब्रह्मास्त्र’ के बायकॉट की मांग

रणबीर से हो गए थे नाराज

वहीं हाल ही में अयान ने कहा कि फिल्म की देरी की वजह से वह रणबीर से नाराज हो गए थे। उन्होंने कहा कि साल 2014 में अयान ने ब्रह्मास्त्र के प्री प्रोडक्शन की शुरुआत कर ली थी। लेकिन रणबीर को फिल्म संजू की तैयार करनी थी जो साल 2018 में रिलीज हुई थी। उस वक्त हम दोनों को फिल्म के लिए तैयारी करनी थी, लेकिन तब रणबीर ने संजू को चुना तो मुझे गुस्सा आ गया था। 

अयान ने हालांकि फिर आगे कहा कि बाद में उन्हें समझ आ गया था कि रणबीर ने सही फैसला लिया था क्योंकि संजू की शूटिंग, एडिटिंग सब पूरा हो गया था और फिल्म रिलीज के लिए तैयार थी। वहीं ब्रह्मास्त्र का प्री प्रोडक्शन काम तब तक चल ही रहा था।

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Related Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Stay Connected

563FansLike
0FollowersFollow
22FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img
- Advertisements -spot_img

Latest Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img