- Advertisements -spot_img

Thursday, June 30, 2022
spot_img

पायल रोहतगी को सपोर्ट करने कंगना के शो लॉक अप में जाना चाहते हैं संग्राम, कहा- मुन्नवर और करणवीर कमजोर हैं…

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो लॉक अप (Lock Upp) तेजी से व्यूज बटोर रहा है। शो को अच्छी ऑडियंस मिल रही है और शो के कंटेस्टेंटेस को लेकर सोशल मीडिया पर भी रिएक्शन देखने को मिलते हैं। शो की कंटेस्टेंट पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) को उनके मंगेतर संग्राम सिंह (Sangram Singh) खूब सपोर्ट करते हैं। पायल रोहतगी के चलते संग्राम शो के हर पल की खबर रखते हैं। संग्राम को लगता हैं कि पायल शो की एक मजबूत दावेदार हैं और वो उन्हे पूरा सपोर्ट भी करते है। इस दौरान कई सवालों पर संग्राम सिंह ने सवालों के जवाब दिए…

शो से बुलावा आया तो जरूर जाएंगे  
रेसलर संग्राम सिंह भी लॉक अप में जाने की इच्छा रखते हैं । संग्राम कहते हैं कि अगर शो में मुझे बुलाया जाएगा और मेरे कमिटमेंट नही होंगे तो मैं जरूर जाऊंगा । साथ ही उन्होंने कहा कि पायल ,निशा और बबिता स्ट्रोंग हैं बाकी मुन्नवर और करन सिंह बोहरा कमजोर हैं वो लड़कियों को ढाल बनाकर अपनी गेम खेल रहे हैं।  

सिंपल तरीके से करेंगे शादी
शादी को लेकर संग्राम सिंह कहते हैं कि इस साल तो शादी जरूर होगी । मेरे जन्मदिन के अगल बगल ही होगी। शादी मुंबई में नही बल्कि गुजरात या हरियाणा में होगी। शादी बहुत सिंपल तरीके से होगी। अब मान लो रिसेप्शन, मुंबई में करना पड़ेगा, दिल्ली , गुजराती और हरियाणा करना पड़ेगा । इससे अच्छा सिंपल तरीके से चुपचाप शादी कर लो ज्यादा खर्चे की जरूरत क्या हैं इससे अच्छा किसी जरूरत मंद बच्चे को मदद कर दो। तो मैंने तो ऐसे ही सोचा हैं। 

शादी के बाद बच्चे जरूरी
पहलवान संग्राम सिंह को बच्चो से बहुत लगाव हैं । वो 165 जरूरतमंद बच्चे हैं जिनकी पढ़ाई और रहन सहन का खर्चा संग्राम देते हैं। शादी के बाद बच्चो की प्लानिंग को लेकर संग्राम कहते हैं  कि शादी के बाद परिवार तो बढ़ाना ही हैं । पायल के और मेरे मां बाप उम्र दराज हैं तो बच्चे तो होने चाहिए। लेकिन ये सब हमारे हाथ में नहीं हैं। ये तो परमात्मा के हाथ में होता है जैसा उसे मंजूर हो, वही होता हैं। 

लोगो ने कहा कि ये रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चलेगा 
संग्राम ने आगे कहा कि मैं और पायल एक दूसरे से बहुत अलग अलग हैं। हम 11 सालो से साथ में हैं कभी ब्रेक अप नही हुआ। काफी समझते हैं एक दूसरे को। शुरू में मुझे लोगो ने कहा कि तुम दोनो की ज्यादा बनेगी नही। क्योंकि पायल हर चीज को क्लियर करने की कोशिश करती हैं पता नही उसको क्या फालतू पड़ी रहती हैं,मैं शो में देख रहा हु। मैं शांत रहता हु। सुनो सबकी,करो अपने मन की। ऐसा नहीं हुआ कि हमारे बीच बहस नही हुई हैं । वो अपने काम में रहती हैं और मैं अपने काम में ।हम महीने में 5 से 7 दिन मिलते हैं।  लेकिन जब एक दूसरे को जरूरत होती हैं तो हम खड़े होते हैं। हम एक दूसरे से अलग हैं इसलिए हम साथ हैं। उनके एक फ्रॉड पंडित ने दिल्ली में पूजा हवन करवा कर की ये लड़का ठीक नही ये पूजा कर लो वो हवन कर लो। मैने वहा जाकर बंद कराया क्योंकि मैं इन चीजों पर विश्वास नहीं करता। मैंने उसे कहा कि जितना लूट करना था बहुत कर दिया आपको खुद का भविष्य नहीं पता आप हमारा क्या बताओगे ।

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Related Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Stay Connected

563FansLike
0FollowersFollow
22FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img
- Advertisements -spot_img

Latest Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img