- Advertisements -spot_img

Thursday, June 30, 2022
spot_img

‘पर्दा है पर्दा’ गाने के दौरान ऋषि कपूर और नीतू कपूर का हो गया था ब्रेकअप, कहा- ‘मुझे गुलाब फेंकना था और..’

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस नीतू कपूर इन दिनों एक ओर जहां मर्जी पस्तोनजी (Marzi Pestonji) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) के साथ ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ (Dance Deewane Juniors) को जज कर रही हैं तो दूसरी ओर वो अपनी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ को लेकर भी खूब चर्चा में बनी हुई हैं। ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के गुजर जाने के बाद नीतू अकेली रह गईं और अक्सर वो अपने और ऋषि से जुड़ी बातें शेयर करती रहती हैं। ऐसे में डांस दीवाने जूनियर्स में नीतू कपूर ने बताया कि पर्दा है पर्दा (Parda Hai Parda) के दौरान उनका ऋषि कपूर संग ब्रेकअप हो गया था।

नीतू-ऋषि का हुआ था ब्रेकअप
दरअसल फिल्म अमर अमर एंथोनी के गाने पर्दा है पर्दा पर शो में एक परफॉर्मेंस देखने को मिला, जिसके बाद मर्जी ने नीतू ने इस गाने को स्टेज पर रिक्रिएट करने की रिक्वेस्ट की। इसके बाद नीतू ने इस गाने पर एक बेहतरीन परफॉर्मेंस दी और इससे जुड़ा एक किस्सा भी साझा किया। नीतू ने कहा, ‘इस गाने के शूट के दौरान हम में बहुत लड़ाइयां हो रही थीं, हम एक दूसरे से खूब लड़ते थे और उस वक्त हमने ब्रेकअप कर लिया था। ये एक बेहद रोमांटिक गाना था, जहां मुझे एक गुलाब फेंकना था, लेकिन उस वक्त मेरे दिमाग में कुछ और ही चल रहा था।’

नीतू कपूर को उबरने में मिली मदद
याद दिला दें कि नीतू कपूर 1960 और 70 के दशक में कई हिट फिल्मों का हिस्सा रहीं। अंतिम बार वह 2013 में एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘बेशर्म’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके बेटे रणबीर कपूर और पति ऋषि कपूर भी थे। अभिनेत्री ने कहा कि राज मेहता के निर्देशन में बनी ‘जुग जुग जियो’ का उनके दिल में विशेष स्थान है क्योंकि इस फिल्म के जरिए उन्हें अपने पति के 2020 में निधन के बाद के हालात से उबरने में मदद मिली। ‘कभी कभी’, ‘अमर अकबर एंथोनी’, ‘काला पत्थर’ और ‘याराना’ जैसी चर्चित फिल्मों में भूमिका निभा चुकीं नीतू कपूर ने कहा कि एक विराम के बाद काम पर लौटना उनका ‘सर्वश्रेष्ठ फैसला’ है।

संबंधित खबरें

24 जून को रिलीज होगी जुग जुग जीयो
हाल ही में जुग जुग जियो से जुड़े एक इवेंट में नीतू ने कहा था, ‘मैं करण से ज्यादा किसी का शुक्रगुजार नहीं हो सकती। उन्होंने मुझे प्रोत्साहित किया, मुझसे कहा कि मुझे काम करना है। यह मेरे लिए सबसे अच्छा फैसला रहा। मुझे यकीन है कि वह (ऋषि) बेहद खुश होते। यह फिल्म हमेशा खास रहने वाली है क्योंकि मैं हिंदी फिल्मों में वापस आ रही हूं।’ ‘जुग जुग जियो’ में कियारा आडवाणी, वरुण धवन, अनिल कपूर भी दिखेंगे। अनिल कपूर फिल्म में नीतू कपूर के पति की भूमिका में होंगे। धवन ने नीतू कपूर को बेहतरीन अदाकारा करार देते हुए कहा कि वह अपने काम से सबको ‘चौंकाएंगी।’ यह फिल्म 24 जून को प्रदर्शित होगी।
 

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Related Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Stay Connected

563FansLike
0FollowersFollow
22FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img
- Advertisements -spot_img

Latest Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img