- Advertisements -spot_img

Thursday, January 27, 2022
spot_img

नागार्जुन अक्किनेनी की ‘द घोस्ट’ में नहीं नजर आएंगी जैकलिन फर्नांडिस, जानें वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) बीते कुछ दिनों से अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में हैं। इस बीच जैकलिन को लेकर एक प्रोफेशनल अपडेट सामने आया कि वो अब साउथ के सुपरस्टार एक्टर नागार्जुन अक्किनेनी (Akkineni Nagarjuna) की अपकमिंग फिल्म “द घोस्ट” (The Ghost) का हिस्सा नहीं हैं। इस खबर के सामने आने के बाद से हर कोई जैकलिन द्वारा फिल्म का हिस्सा नहीं होने के विभिन्न कारणों का अनुमान लगा रहा है क्योंकि कोई भी इसके पीछे की सच्चाई के बारे में नहीं जानता है। 

नहीं बनी जैकलिन- नागार्जुन की जोड़ी
दरअसल फैन्स जानना चाहते हैं कि जैकलिन, नागार्जुन की फिल्म द घोस्ट का हिस्सा क्यों नहीं है। ऐसे में सूत्रों के हवाले ये खबरें सामने आ रही हैं कि जैकलिन पिछले साल इस प्रोजेक्ट के लिए बातचीत कर रही थी, लेकिन उन्होंने इसका हिस्सा नहीं बनने का फैसला किया क्योंकि फिल्म शेड्यूल के लिए जिन तारीखों की जरूरत थी वह जैकलिन के पास उपलब्ध नहीं थीं। 

डेट्स की वजह से फिल्म का हिस्सा नहीं जैकलिन
जानकारी के मुताबिक यह पिछले साल नवंबर में ही तय हो गया था और निर्माता व जैकलिन दोनों ने शांति से अपने अगले प्रोजेक्ट पर जाने का फैसला किया। वैसे जैकलिन के फैन्स इस खबर से खास खुश नहीं है, क्योंकि नागार्जुन के साथ उनको देखना उनके फैन्स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होता। वहीं फैन्स का ये भी कहना है कि जो होता है अच्छे के लिए होता है और उम्मीद के दोनों सेलेब्स किसी और प्रोजेक्ट में साथ दिख जाएं।

सुकेश संग तस्वीर हुई थी वायरल
याद दिला दें कि हाल ही में जैकलिन ने सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) संग तस्वीर वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पोस्ट किया था। जैकलिन ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘इस देश और यहां की जनता ने मुझे हमेशा अपार प्यार और सम्मान दिया है। इसमें मीडिया के मेरे दोस्त भी शामिल हैं, जिनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है। मैं इस समय मुश्किल दौर से गुजर रही हूं, लेकिन मुझे यकीन है कि मेरे दोस्त और फैन्स इस में मेरा साथ देंगे।’ 

मीडिया मित्रों से अनुरोध
पोस्ट में जैकिलन ने आगे लिखा, ‘इस ही भरोसे के साथ मैं अपने मीडिया मित्रों से अनुरोध करूंगी कि वे मेरी निजता और पर्सनल स्पेस में दखल देने वाली तस्वीरें शेयर न करें। आप अपने, अपनों के साथ ऐसा नहीं करेंगे, मुझे यकीन है कि आप मेरे साथ भी ऐसा नहीं करेंगे। उम्मीद है कि न्याय और अच्छी भावना प्रबल होगी। आपको धन्यवाद’

जैकलिन के प्रोजेक्ट्स
बता दें कि एक ओर जहां जैकलिन, रणवीर सिंह के साथ सर्कस में नजर आएंगी तो वहीं उसके बाद उनकी जोड़ी जॉन के साथ अटैक में बनेगी। इसके साथ ही अक्षय कुमार के साथ जैकलिन फिल्म राम सेतु और बच्चन पांडे में नजर आएंगी। वहीं इन सभी फिल्मों के अलावा जैकलिन, सलमान खान के साथ किक 2 में भी धमाका करने को तैयार हैं। फिल्मों के अलावा जैकलिन कुछ डांस नंबर्स में भी जलवा बिखेरेंगी।

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Related Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Stay Connected

563FansLike
0FollowersFollow
24FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img
- Advertisements -spot_img

Latest Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img