- Advertisements -spot_img

Thursday, June 30, 2022
spot_img

‘ठेली वालों, रिक्शा वालों और चाय वालों को जरूर पसंद…’, केजीएफ चैप्टर 2 के लिए KRK ने कही ऐसी बात

अपने बेबाक और विवादित ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रहने वाले अभिनेता व क्रिटिक कमाल आर खान (Kamaal R Khan) एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। एक तरफ जहां यश (Yash) की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 को खूब प्यार मिल रहा है तो वहीं, कमाल आर खान ने फिल्म को लेकर कई विवादित ट्वीट्स किए हैं, जिनके चलते एक बार फिर वो ट्रोलिंग का शिकार हो गए हैं। फैंस को फिल्म की कहानी, एक्शन, कलाकारों की दमदार एक्टिंग तक, सब कुछ बेहद पसंद आया लेकिन केआरके ने अपने शब्दों में इसकी धज्जियां उड़ा दी हैं।

‘98% अशिक्षित हैं भारतीय’

केआरके ने ट्वीट में स्पष्ट तौर पर लिख डाला है, ‘मुझे 100 प्रतिशत यकीन था कि रेडीवालों, ठेलीवालों, रिक्शा वालों और चायवालों को केजीएफ चैप्टर 2 जरूर पसंद आएगी। हैरानी की बात तो यह है कि सिंगल स्क्रींस पर फिल्म में भारी गिरावट आ रही है, जबकि मल्टीप्लेक्स में यह धूम मचा रही है। इसका मतलब जस्टिस काटजू ने सही कहा है कि 98% भारतीय अशिक्षित हैं।’
 

संबंधित खबरें

फैंस के निशाने पर केआरके

केआरके के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक ओर जहां कई ट्विटर यूजर्स केआरके की बात से सहमत हैं, तो वहीं कई उनकी बात का विरोध भी कर रहे हैं। एक यूजर ने केआरके के लिए कहा, ‘तूने भी तो देखी है फिल्म, फिर तुम कौन सी कैटेगरी में फिट होते हो।’ इतना ही नहीं, एक यूजर ने तो केआरके को ही अशिक्षित और बेवकूफ बता दिया है। 

 

‘मैं बताउंगा कैसे बनती है ब्लॉकबस्टर फिल्म’

केआरके यहीं नहीं रुके और कुछ देर बाद ही एक और ट्वीट कर लिख डाला, ‘मैं एक फिल्म निर्देशित करने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं और बॉलीवुड को बताना चाहता हूं कि एक ब्लॉकबस्टर फिल्म कैसे बनाई जाती है।’ केआरके के इस ट्वीट पर भी फैंस ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया है। एक यूजर ने लिखा, ‘चाचा आपको बूस्टर डोज की जरूरत है, ब्लॉकबस्टर की नहीं।’

पहले भी फिल्म को बता चुके हैं सिरदर्द

बीते दिनों भी केआरके ने केजीएफ 2 के लिए कई ट्वीट्स किए थे और फिल्म को दिमाग की दही कर देने वाली बताया था। उनका कहना था कि उन्होंने बहुत फिल्में देखी हैं लेकिन ऐसी कभी नहीं देखी। इतना ही नहीं, उन्होंने फिल्म के निर्देशक प्रशांत के लिए कहा था कि ऐसी फिल्म बनाकार लोगों को बेवकूफ बनाने और लूटने के लिए जीवन भर के लिए उन्हें जेल में डाल देना चाहिए। 

 

यह भी पढ़ें : यश की KGF Chapter 2 का बड़ा धमाका, बॉक्स ऑफिस पर सुनामी के बाद IMDb पर भी रचा इतिहास

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Related Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Stay Connected

563FansLike
0FollowersFollow
22FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img
- Advertisements -spot_img

Latest Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img