- Advertisements -spot_img

Thursday, June 30, 2022
spot_img

कॉलेज में लड़ते-झगड़ते दे बैठे एक-दूसरे को दिल, जानें राम चरण और उपासना की लव स्टोरी

साउथ के सुपरस्टार राम चरण का आज बर्थडे है। राम ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। उनकी फिल्मों और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो फैंस खूब जानते हैं, लेकिन क्या आप उनकी और पत्नी उपासना कामिनेनी की लव स्टोरी के बारे में जानते हैं? अगर नहीं तो हम आपको बताते हैं दोनों की लव स्टोरी के बारे में। कैसे दोनों मिले, एक-दूसरे से प्यार हुआ और फिर आज तक हमेशा एक-दूसरे के सपोर्ट बनकर खड़े रहते हैं।

कैसे हुई मुलाकात

राम चरण और उपासना कॉलेज में मिले। दोनों वहीं अच्छे दोस्त बने। हालांकि उस वक्त दोनों के बीच प्यार नहीं सिर्फ दोस्ती थी। दोनों दोस्तों की तरह एक-दूसरे से लड़ते-झगड़ते थे। एक-दूसरे पर कैंटीन में चटनी और सॉस फेंकते थे। हालांकि दोनों एक-दूसरे के बहुत करीब थे। एक-दूसरे के बारे में कभी बुरा नहीं सुन सकते थे।

संबंधित खबरें

प्यार का एहसास कैसे हुआ

दोनों अपनी दोस्ती ही एंजॉय कर रहे थे कि तभी राम को काम की वजह से बाहर जाना पड़ा। उस वक्त दोनों ने एक-दूसरे को बहुत मिस किया और उस दूरी ने दोनों को एहसास दिलाया कि दोनों एक-दूसरे के कितने करीब हैं और एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। दोनों के रिलेशन के बारे में परिवार वाले भी जानते थे। उन्हें इस रिश्ते से कोई दिक्कत नहीं थी।
 

इसके बाद राम और उपासना ने साल 2011 में सगाई कर ली। सगाई के बाद अब राम के साथ-साथ उपासना पर भी कैमरे की नजर रहने लगी और इससे वह काफी अनकम्फर्टेबल हो जाती थीं। लेकिन फिर राम ने उस वक्त उन्हें पूरा सपोर्ट किया और फिर उपासना को इसकी आदत हो गई। दोनों ने फिर साल 2012 में शादी कर ली थी। राम ने शादी के बाद अपने फैंस के लिए भी लंच रखा था। दोनों के रिश्ते की खास बात ये है कि दोनों आज भी पति-पत्नी से पहले अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे को पूररा सपोर्ट करते हैं। राम भी उपासना के काम में उन्हें सपोर्ट करते हैं। वहीं उपासना जब भी राम की फिल्म रिलीज होती है तो उनकी फैन बनकर फिल्म देखने जाती हैं। 

दोनों करते हैंं एक-दूसरे को सपोर्ट

अब हाल ही में राम की फिल्म आरआरआर रिलीज हुई है जिसमे उनके साथ जूनियर एनटीआर नजर आ रहे हैं। फिल्म को देखने राम की पत्नी भी अपने दोस्तों के साथ गईं और इस दौरान उनका जो रूप दिखा वो देखकर आप भी उनकी तारीफ करेंगे। दरअसल, फिल्म देखने के बाद जब फैंस थिएटर में खुशी से झूम रहे थे और डांस कर रहे थे तो उपासना भी उनके साथ मस्ती करती दिखीं। वह भी बाकी फैंस की तरह राम की परफॉर्मेंस से खुश होकर झूम रही थीं।
 

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Related Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Stay Connected

563FansLike
0FollowersFollow
22FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img
- Advertisements -spot_img

Latest Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img