- Advertisements -spot_img

Thursday, January 20, 2022
spot_img

आयुष्मान खुराना की ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ के लिए पहली पसंद थे सुशांत सिंह राजपूत? डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने बताया सच!

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की रोमांटिक लव स्टोरी ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ (Chandigarh Kare Aashiqui) को फिल्म समीक्षकों की तरफ से काफी अच्छा रिएक्शन मिला है। अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी इस फिल्म की दर्शक भी प्रशंसा कर रहे हैं। हालांकि फिल्म रिलीज होने के बाद, ऐसा कहा जा रहा है कि अभिषेक इस फिल्म में सुशांत को कास्ट करना चाहते थे और वह डायरेक्टर की पहली पसंद थे,  लेकिन नियति को शायद कुछ और ही मंजूर था। सुशांत की मौत के बाद अभिषेक ने फिर आयुष्मान को लेकर यह फिल्म बनाई। हालांकि अब इन खबरों को डायरेक्टर ने अफवाह करार दिया है और सोशल मीडिया पर चल रही इन कयासों पर रिएक्शन देते हुए कुछ और ही कहा है। 

 ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ के लिए सुशांत पहली च्वाइस थे?

अभिषेक कपूर ने खुलासा किया कि उन्होंने भी अफवाहें सुनी हैं और वे सच नहीं हैं। उन्होंने यहां तक कह दिया कि जब तक फिल्म की स्क्रिप्ट नहीं लिखी जाती तब तक वह अपनी फिल्म की कास्टिंग शुरू नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने सुशांत के निधन के बाद ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ के लिए कास्टिंग शुरू की गई थी। डायरेक्टर की मानें तो उन्होंने फिल्म के लिए सुशांत सिंह राजपूत को कभी फाइनल नहीं किया गया था। इसकी कास्टिंग सुशांत की निधन के बाद शुरू हुई। ऐसे में ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ के लिए सुशांत पहली च्वाइस हो सकते हैं। ये सारी बातें अभिषेक ने ‘बॉलीवुड बबल’ से बात करते हुए कहा। 

अभिषेक और सुशांत में रही गहरी दोस्ती

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डायरेक्टर अभिषेक और सुशांत एक दूसरे के बेहद क्लोज रहे। दोनों की दोस्ती बॉलीवुड में फेमस है। मजेदार बात ये है कि सुशांत ने अपना बॉलीवुड डेब्यू अभिषेक कपूर की फिल्म ‘काय पो छे’ से किया था। यह फिल्म हिट रही और इसके बाद इस जोड़ी ने फिल्म ‘केदारनाथ’ में भी साथ काम किया। वह फिल्म भी हिट रही। बाद में अभिषेक ने सुशांत के साथ फिल्म ‘फितूर’ भी बनानी चाही थी, लेकिन बात नहीं बन पाई। लेकिन इससे अभिषेक-सुंशांत की दोस्ती पर कोई आंच नहीं आई। लेकिन ये दोस्ती जून 2020 में टूट गई जब सुशांत ने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कहा। सुशांत की अचानक ही मौत हुई तो अन्य लोगों की तरह अभिषेक कपूर को भी गहरा धक्का लगा।

सुशांत को ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में मिला था खूबसूरत ट्रिब्यूट

याद दिला दें कि जब  10 दिसंबर 2021 में जब ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ थियेटर मे रिलीज होने वाली हैं थी तब अभिषेक ने सुशांत को बहुत ही प्यारा ट्रिब्यूट दिया है। फिल्म की शुरुआत में डिस्क्लेमर में अभिषेक ने सुशांत के लिए जो लिखा वह दिल छू लेने वाला है। अभिषेक ने अपनी इस फिल्म की शुरुआत में एक मेसेज लिखा है, ‘इन लविंग मेमरी ऑफ….सुशांत सिंह राजपूत। 

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Related Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Stay Connected

563FansLike
0FollowersFollow
24FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img
- Advertisements -spot_img

Latest Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img