- Advertisements -spot_img

Monday, January 24, 2022
spot_img

अक्षरा को भगाकर शादी करेगा अभिमन्यु! श्रुति का सच जानकर विराट को तलाक देगी सई, जानिए मालिनी को कैसे फंसाएगी इमली

स्टार पल्स के टीआरपी शोज में इन दिनों घमासान मचा हुआ है। एक तरफ जहां अनुपमा और अनुज करीब आ रहे हैं तो वहीं इमली ,आदित्य, मालिनी और आर्यन के लाइफ में घमासान मचा हुआ है।  ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ आरोही और अभिमन्यु की लाइफ में भी भूचाल मचा हुआ है हालांकि दोनों अपने लाइफ में अब आगे बढ़ने के लिए सोच चुके हैं। कुछ ऐसा ही हाल ‘गुम है किसी के प्यार में ‘ में सई और विराट का है। श्रुति की वजह से विराट से अलग हो चुकी सई की लाइफ में एक नई मुसीबत आने वाली हैं। तो देरी किस बात की चलिए जानें आपके फेवरेट शो में क्या हो रहा है। 

इमली स्पॉयलर- 

इमली-आदित्य त्रिपाठी का रिश्ता भले ही टूट गया है लेकिन दोनों अब भी एक दूसरे को पसंद करते हैं। अब तक आने देखा कि इमली अर्पिता का फोबिया दूर करने के लिए आर्यन से लड़ जाती है। लेकिन जब आर्यन और उनकी मां को इस बारें में पता चलता है तो सभी खुश हो जाते हैं और इमली को थैंक्यू कहते हैं। हालांकि इमली के लिए राठौर फैमिली में ऐसे प्यार उमड़ता देख मालिनी और उसकी मां अनु जल भून उठती हैं। लेकिन दोनों जिस मकदस से आर्यन की फैमिली पार्टी में शामिल होने के लिए आती हैं, उसमें कामयाब हो जाती हैं। दोनों का मकसद इमली को आदित्य से दूर रखना होता है। इसकी बाद सब के बीच मालिनी आदित्य और इमली की बात न हो इसके लिए अनु के साथ प्लानिंग करती है। अनु अपने फोन पर मालिनी से कॉल करने के लिए कहती है और वह जाकर इमली के कमरे में छिपा देती है। हालांकि अब इमली को पता है अनु और मालिनी ने उसके घर में फोन छुपा रखी हैं तो वह आने वाले एपिसोड में दोनों से मजे लेने के लिए फोन पर जताती है कि वह पगडंडिया बात कर रही है। 

 श्रुति का सच जानने के बाद अब सई क्या होगा 

‘गुम है किसी के प्यार’ में श्रुति की वजह से विराट-साईं के खलल मचा हुआ है। आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि विराट चव्‍हाण निवास अपना घर छोड़ देगा। अश्वनी उसे जाने से रोकेगी लेकिन वह नहीं रुकेगा। आने वाले सई विराट के पास तलाक के पेपर्स भेजेगी। वहीं सई अब अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं। आज आने वाले एपिसोड में हॉस्पिटल में ये पता चल जाएगा कि वह जिसकी इलाज कर रही हैं वह वही श्रुति है, जिसको लेकर उसकी लाइफ में इतना भूचाल आया है। अब देखना है कि श्रुति का सच जानने के बाद अब सई क्या करती है।

घर से भागकर शादी करेंगे अभिमन्यु-अक्षरा

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अभिमन्यु आरोही से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार है, लेकिन इस शो में जबरदस्त मोड आने वाला है। सामने आए नए प्रोमो में शादी के दिन अभिमन्यु तैयार होते देखाई दे रहे हैं। इसी बीच वह अक्षरा को गाते हुए सुनता है। प्रोमो में दोनों ने पार्क दोनों मिलते हैं और इमोशनल हो जाते हैं। इसी बीज अभिमन्यु ने उसे उसके साथ भागने का सुझाव देता है। यह सुनकर वह अवाक रह जाती है और उसे घूरती रहती है। इस प्रोमो ने फैंस को उत्साहित कर दिया है।

 

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Related Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Stay Connected

563FansLike
0FollowersFollow
24FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img
- Advertisements -spot_img

Latest Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img