- Advertisements -spot_img

Monday, January 24, 2022
spot_img

स्‍वतंत्र देव सिंह का अखिलेश यादव पर तंज, बोले-सपने देखना बुरा नहीं लेकिन दिवा स्‍वप्‍न कभी नहीं होते सच

यूपी में जल्‍द होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजऱ राजनीतिक दलों और नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। इस बीच मथुरा और श्रीकृष्‍ण को लेकर भी बयानों का दौर चल रहा है। सपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने दो दिन पहले बयान दिया था कि श्रीकृष्‍ण भगवान उनके सपने में रोज आकर कहते हैं कि तुम्‍हारी सरकार बनने जा रही है। इस पर कल सीएम योगी ने तंज कसते हुए कहा था कि आज सपने में श्रीकृष्‍ण कोस रहे होंगे कि जब तुम्‍हारी सरकार थी तो तुमने मथुरा, बरसाना, वृंदावन और बलदेव में कुछ नहीं किया। बुधवार को भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह ने भी अखिलेश पर हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि सपने देखना तो अच्‍छी बात है लेकिन अखिलेश यादव दिवा स्‍वप्‍न देख रहे हैं।

बीजेपी की जनविश्‍वास यात्रा के समापन के मौके पर भाजपा अध्‍यक्ष ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जनता लाल टोपी वालों के झांसे में नहीं आने वाली। वो सपा, बसपा, कांग्रेस का कुशासन देख चुकी है। उनकी कैसी हरकतें होती हैं और वे सरकार कैसे चलाते हैं इसे बच्‍चे बच्‍चे ने देखा है। अभी भी उस दहशत की याद बरकरार है। अखिलेश जी को आजकल सपने बहुत आ रहे हैं। सपना देखना भी कोई बुरी बात नहीं है लेकिन दिवा स्‍वप्‍न कभी सच नहीं होते। सपा जब सत्‍ता में होती है तो उनकी हर योजना सिर्फ वंशवाद के लिए होती है। एक परिवार और एक कुनबे के लिए होती है। नौकरी हो या रोजगार देने की कोई योजना हो। वो घर-परिवार के जेब में सब योजनाएं चली जाती हैं। यहां होटल बुक हो जाता है जिसमें उनके एक परिवार के लोग आकर डेरा डालते हैं और वसूली शुरू हो जाती है। 

उन्‍होंने कहा कि राज्‍य का बच्‍चा-बच्‍चा उनकी हरकतों से परिचित है। उनकी लाल टोपी को दूर से भी छूना नहीं चाहता। उनकी कानून व्‍यवस्‍था कौन भूल सकता है। भाजपा अध्‍यक्ष ने सपा पर आतंकियों को जेल से छुड़ाने की कोशिश करने और सिमी जैसे संगठनों को संरक्षण देने का आरोप लगाया। उन्‍होंने कहा कि सपा के राज में लड़कियों का सड़क पर निकलना मुश्किल हो जाता है। यदि कभी कोई पुलिसवाला गुंडों को पकड़ लेता है तो छुड़ाने के लिए ‘मियांजान’ का फोन चला जाता है। भाजपा अध्‍यक्ष ने कहा कि सपा की कोई सरकार नहीं रहती। उसको कौन चलाता है पता ही नहीं चलता। ऐसे अखिलेश यादव सपने भगवान श्रीकृष्‍ण के देखते हैं। उन्‍होंने कहा कि मुलायम सिंह ने रामभक्‍तों पर गोली चलवाई, डीजे-कांवड़-राम यात्रा पर प्रतिबंध लगा दिया। उन्‍हें राम, कृष्‍ण और भोलेनाथ की बात करने का अधिकार क्‍या है। आस्‍था और सनातन संस्‍कृति को अपमानित किया। भाजपा अध्‍यक्ष ने कहा कि यूपी के लोग जवाहरबाग की घटना को भूले नहीं हैं। 2017 के बाद इन सभी अराकताओं पर लगाम लगाने का काम मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने किया। आज प्रदेश में कानून का राज है। पिछली सरकार के कारनामों की कुंडली पर लगाम लगाई जा रही है। सब लेखा-जोखा मुख्‍यमंत्री के पास रखा हुआ है। स्‍वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि भाजपा के लिए सत्‍ता सेवा का माध्‍यम है।

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Related Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Stay Connected

563FansLike
0FollowersFollow
24FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img
- Advertisements -spot_img

Latest Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img