- Advertisements -spot_img

Tuesday, August 9, 2022
spot_img

लापता बेटे के नंबर से आई कॉल पर शख्स बोला- थाने में पड़ी है लाश, पुलिस स्टेशन में मिले जवाब ने उड़ाए होश

महाराजगंज। पडरौना से घुघली क्षेत्र में ससुराल आए युवक के मोबाइल फोन से आए कॉल सुन पिता बदहवास हो गया। फोन करने वाले युवक ने अपनी पहचान डायल-112 के रूप में बताई। कहा कि तुम्हारे बेटे की हत्या हो चुकी है। लाश घुघली थाने में पड़ी है। आकर ले जाओ। इससे युवक का पिता व परिजन पड़ोसियों के साथ घुघली थाने पहुंचे। वहां पता चला कि पिछले तीन दिन से कोई डेडबॉडी नहीं मिली है। युवक के बारे में भी कोई पता नहीं चला। बेटे के बारे में कोई जानकारी नहीं लेने पर पीड़ित पिता गुरुवार को पुलिस कार्यालय पहुंचा। 

पीड़ित ने एसपी डॉ. कौस्तुभ को प्रार्थना पत्र देकर बताया कि उसके बेटे के मोबाइल नंबर से ही उसके फोन पर कॉल आया था। बेटे के बारे में पता नहीं चल पा रहा है। एसपी ने इस मामले में सर्विलांस सेल से फोन नंबर का लोकेशन चेक कराया। घुघली पुलिस को गुमशुदगी दर्ज करने का आदेश दिया। एसओजी टीम को युवक का पता लगाने का निर्देश दिया। 

ये भी पढ़ें: मेहंदी के जुलूस पर दो दिन के लिए रूट डायवर्ट, इन इलाकों में नहीं रुकेंगे वाहन, जानें ट्रेफिक प्लान

29 जुलाई को घर से ससुराल के लिए निकला था युवक 
कुशीनगर जनपद के नगर पालिका पडरौना के अम्बेडकर नगर वार्ड निवासी सुरेश ने बताया कि 29 जुलाई को उसका बेटा प्रदीप(32) घर से ससुराल के लिए निकला था। घुघली क्षेत्र के बिरैचा गांव में करीब दस साल पहले उसकी शादी हुई है। दो बच्चे भी हैं। बड़ी बेटी करीब सात साल की है। डेढ़ माह पहले बेटा व बहू में पैसे को लेकर कुछ विवाद हुआ था। जिसके बाद बहू मायके आ गई है। 30 जुलाई को सुबह सुरेश के मोबाइल नंबर पर उसके बेटे प्रदीप के फोन से कॉल आया। कॉल करने वाले ने अपनी पहचान डायल 112 के पुलिस कर्मी के रूप में बताया। कहा कि तुम्हारे बेटे की लाश मिली है। घुघली थाने में लाश पड़ी है। आकर ले जाओ। बहू भी बेटे के बारे में कुछ नहीं बता रही है।

पिता की फरियाद पर गंभीर हुए एसपी, छानबीन शुरू 
पुलिस कार्यालय पहुंचे पिता ने एसपी डॉ. कौस्तुभ के सवाल पर जवाब देते हुए बताया कि बेटा घर से ससुराल के लिए निकला था, वह कहां है? उसके मोबाइल से कहां से और किसने फोन किया? यह जानकारी नहीं है। बेटे के मोबाइल नंबर से फोन करने पर वह घुघली थाना पहुंचा था। वहां बताया गया कि कोई शव बरामद नहीं है। घुघली पुलिस ने यह कहते हुए लौटा दिया कि आप पडरौना कोतवाली में जाकर वहीं शिकायत दर्ज कराइए। एसपी ने सर्विलांस टीम से शिकायतकर्ता के बेटे के मोबाइल नंबर के लोकेशन का पता कराया। उसके बाद घुघली पुलिस को गुमशुदगी केस दर्ज करने का निर्देश दिया। एसओजी को भी जांच का आदेश दिया। 

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Related Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Stay Connected

563FansLike
0FollowersFollow
22FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img
- Advertisements -spot_img

Latest Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img