- Advertisements -spot_img

Thursday, June 30, 2022
spot_img

योगी सरकार की सख्ती: सीतापुर एनकाउंटर में तीन दुर्दांत अपराधी अरेस्ट, बैंक मित्र को गोली कर की थी लूट

योगी सरकार के शपथ के साथ यूपी में अपराधियों पर नकेल कसना शुरू हो गया है। सीतापुर में क्राइम ब्रांच और थाना रामपुर कला पुलिस ने तीन शातिर बदमाशों को दबोच लिया है। पकड़े गए तीनों आरोपी शातिर किस्म के दुर्दांत अपराधी है। पुलिस मुठभेड़ में तीनों आरोपी घायल हो गए हैं।

बताते हैं कि पकड़ते समय पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे। ऐसे में पुलिस की ओर से हुई जवाबी कार्रवाई में तीनों बदमाशों के गोली लगी है। जिन्हें जिला अस्पताल भेजा गया है। इनके चार अन्य साथियों को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है। ग्राहक सेवा केंद्र संचालक के साथ में लूट कर गोली मारने वाले गैंग के चार बदमाशों को पुलिस  पहले ही सलाखों के पीछे पहुंचा चुकी है। शेष फरार चल रहे तीन आरोपियों की पुलिस सरगर्मी से तलाश में जुटी थी।

शनिवार को पुलिस को सूचना मिली कि यह लोग किसी वारदात को अंजाम देने के लिए क्षेत्र में आ ग‌ए है। पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए क्राइम ब्रांच टीम और थाना रामपुर कला पुलिस ने संयुक्त रूप से चौधरी स्टेडियम बहद गांव कदुनी में घेराबंदी करके पकड़ने का प्रयास किया। पुलिस को देखते ही लुटेरों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया । जिसके चलते पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को दबोचने में सफलता हासिल की । पुलिस द्वारा की ओर से। हुई फायरिंग में तीनों घायल हो गए जिन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया है। 

संबंधित खबरें

तीन कट्टे और नौ कारतूस नगदी बरामद: बदमाशों की जामा तलाशी के दौरान अभियुक्तों के पास से तीन देशी कट्टे 315 बोर व 9 अदत जिंदा कारतूस 28000 रुपए नगद वादी के आधार कार्ड , परिचय पत्र व एक बैग और घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद हुई हैं। एसपी द्वारा सभी अपराधियों पर पच्चीस, पच्चीस हजार रुपए का इनाम घोषित था।

क‌ई वारदातों से उठेगा पर्दा: अपर पुलिस अधीक्षक एन पी सिंह ने बताया दबोचे गए अंतर्जनपदीय  बदमाश दुर्दांत॑ किस्म के अपराधी है। इन लोगों ने सीतापुर, लखनऊ समेत अन्य जगहों पर घटनाओं को अंजाम दिया है। आज यह लोग फिर सीतापुर में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में थे। पुलिस को जैसे ही भनक लगी इन्हें दबोच लिया गया । पूछताछ की जा रही है। क‌ई घटनाओं का पर्दाफाश हो सकता है।  जिसमें बबलू कुमार , गोपाल उर्फ ओबिन्दर पुत्र गण प्रेम पाल सिंह निवासी गांव सपहा  भापुर मजरा धर्म पुर पिढरिया थाना अल्हागज , शाहजहांपुर और रवि मिश्रा पुत्र धर्मपाल निवासी गांव हडहा थाना पाली जनपद हरदोई बैंक मित्र के साथ हुई घटना के मास्टरमाइंड थे

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Related Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Stay Connected

563FansLike
0FollowersFollow
22FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img
- Advertisements -spot_img

Latest Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img