- Advertisements -spot_img

Monday, January 24, 2022
spot_img

योगी जी अपनी पुलिस को भेजो हम यहीं खड़े रहेंगे…मुस्लिम धर्म संसद से मौलाना तौकीर ने पुलिस को ललकारा

आईएमसी नेता मौलाना तौकीर रजा ने कहा देश को बर्बाद करने के लिए लड़ाई नहीं लड़ी जानी चाहिए। मैं जो कुछ भी कर रहा हूं किसी सियासी फायदे के लिए नहीं। जो हमने तकलीफ में जिंदगी गुजारी है आने वाली नस्ल के लिए हम अच्छा हिंदुस्तान छोड़ना चाहते हैं। हम इसलिए जद्दोजहद कर रहे हैं कि हम अपनी आने वाली नस्लों को एक अच्छा हिंदुस्तान दे सकें। इस दौरान उन्होंने यूपी सरकार पर भी जमकर निशाना साधा।

बरेली के इस्लामियां ग्राउंड में आयोजित मुस्लिम धर्म संसद के मंच से मौलाना तौकीर ने उलेमाओं की दावत का जिक्र करते हुए कहा, उलेमाओं ने दावत का सिलसिला बंद कर दिया इसलिए हिंदू और मुस्लिमों में फर्क आ गया। दावत का सिलसिला शुरू कीजिए आपस में प्रेम भाव से रहिए तभी देश में सिलसिला शुरू होगा मैं तमाम हिंदूवादी लोगों से कहना चाहता हूं कि देश के लिए लड़ाई करो, देश की एकता के लिए लड़ाई करो। धर्म संसद के मंच से मौलाना तौकीर ने हरिद्वार में हुए धर्मसंसद को लेकर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वह असल में धर्म संसद नहीं थी। किसी धर्म में यह नहीं सिखाया जाता है कि लोगों का कत्लेआम शुरू कर दो लोगों की बुराई शुरू कर दी। धर्म संसद करने वाले अधर्मियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। सरकार उनकी सरपरस्ती करती है तो हिंदुओं को उनका समर्थन नहीं करना चाहिए। ऐसे अधर्मियो के साथ खड़े नहीं होना चाहिए। उन्होंने यूपी सरकार को ललकारते हुए कहा, योगी जी अपनी पुलिस को भेजो हम यहीं खड़ रहेंगे। हटने वाले नहीं हैं।

जो हमारी जान लेते हैं हम उनको देते हैं दावत

मुस्लिम धर्म संसद के मंच से मौलाना ने अच्छाई और बुराई का भी मतलब समझाया। उन्होंने कहा, हम उनको दावत देते हैं जो हमारी जान लेना चाहते हैं। मैं हिंदू भाइयों से कहना चाहता हूं कि रावण कौन था। क्या रावण मुसलमान था। कृष्ण ने कंस का वध किया। क्या कंस मुसलमान था। पांडवों ने कौरवों का वध किया क्या कौरव मुसलमान थे। मैं हिंदुओं को बताना चाहता हूं कि तुम्हें कौन सी पुस्तक पढ़ाई गई है जिसमें लिखा है कि हिंदू और मुसलमानों को लड़ना चाहिए। हर दौर में अच्छे और बुरे में लड़ाई हुई है। अच्छाई और और बुराई में जंग होती रहेगी। जब तक दुनिया है तब तक जंग होती रहेगी। हिंदुओं को सोचना है कि अच्छा कौन है। मैं हिंदू समाज को यह बताना चाहता हूं। इसको धर्म संसद नाम दिया है। वह असल में धर्म संसद नहीं थी। किसी धर्म में यह नहीं सिखाया जाता है कि लोगों का कत्लेआम शुरू कर दो लोगों की बुराई शुरू कर दी। 

लड़ने नहीं जान कुर्बान करने आए हैं

अपने 27 मिनट के भाषण में मौलाना तौकीर केन्द्र और यूपी सरकार पर जमकर बरसे। तौकीर ने कहा, लड़ने नहीं आए हैं बल प्रदर्शन करने नहीं आई है ताकत दिखाने नहीं आए हैं देश की एकता अखंडता के लिए अपनी जान कुर्बान करने के लिए आए हैं। हम अपने देश की आवाम के लिए भाईचारा के लिए यह बहाने आए हैं जो अपने देश के लिए कुर्बान होना चाहता है वह बेईमान दो लोगों को खत्म करने की बात करते हैं। साथ लड़ाई के बात करते हो लेकिन लड़ नहीं सकते हो लड़ाई तो हमारे पैदाइशी खून में है लाइव लड़ना हम जानते हैं लेकिन हम लड़ेंगे नहीं। हम तुम से लड़ना नहीं चाहते क्योंकि तुम हमारे भाई हो तुम हमारे देश के नागरिक हो अगर लड़ना हो तो चलो देखें तुम्हारी बहादुरी चलो चाइना के बॉर्डर पर। उन्होंने आगे कहा, चाइना मीलों तुम्हारे देश में घुसा बैठा है। चलो चीन बॉर्डर पर लड़ाई करते हैं। हमारे लोगों को थोड़े हथियार दे दो हम कैलाश मानसरोवर हिंदुस्तान में लाकर दे देंगे।

पाकिस्तान पर भी जमकर बरसे मौलाना तौकीर

लड़ना चाहते हो चलो पाकिस्तान पाकिस्तान पाकिस्तान कहकर मुसलमानों को डराने वालों हमारे 20009 जवान पाकिस्तान बॉर्डर पर हथियार लेकर जाने के लिए तैयार हैं। हम अपने देश से प्यार करने वाले लोग हैं तुम्हारी तरह दगाबाज और बेईमान नहीं है। मैसेज को मत और अपने हिंदू भाइयों को बताना चाहते हैं कि रोज कुरान और अकेले आलम की शान में गुस्ताखी होती है। हम सब्र करते हैं खून के आंसू रोते हैं, हम उनके घूंट पी रहे हैं, सब्र कर रहे हैं, हमारी बहन बेटियों की आबरू से खिलवाड़ किया जा रहा है। क्योंकि हम अपने मुल्क में अमन और चैन चाहते हैं लेकिन अब हमारे सब्र का पैमाना टूट चुका है, लेकिन हर जुम्मे को 20,000 मुसलमान गर्दन कटाने के लिए निकलेंगे तब तक निकलेंगे जब तक एक बेईमान सलाखों के पीछे नहीं पहुंच जाते हैं। 

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Related Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Stay Connected

563FansLike
0FollowersFollow
24FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img
- Advertisements -spot_img

Latest Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img