- Advertisements -spot_img

Tuesday, November 29, 2022
spot_img

अनुप्रिया पटेल का योगी सरकार पर बड़ा हमला, 69 हजार शिक्षक भर्ती को लेकर उठाए कई सवाल

अपना दल सोने लाल की राष्ट्रीय अध्यक्ष और केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। शुक्रवार को लखनऊ में अपना दल सोनेलाल के राष्ट्रीय अधिवेशन कार्यक्रम के दौरान अनुप्रिया पटेल 69 हजार शिक्षक भर्ती मामले में योगी सरकार को घेरा। उनका कहना था कि 69 हजार शिक्षक भर्ती मामले में आरक्षण की अनियमितता को दूर करने का मुद्दा उन्होंने एक बार फिर से उठाया है। उन्होंने कहा कि 69 हजार शक्षिक भर्ती मामले में पिछड़ा वर्ग के अभ्यर्थियों को न्याय दिलाने के लिए अपने प्रयास का उल्लेख करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार से इस समस्या का हल निकालने की मांग की। केन्द्रीय मंत्री पटेल ने कहा कि सहयोगी पार्टी भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से इस मामले में बातचीत जारी है।

पिता का याद कर भावुक हुईं अनुप्रिया पटेल

राष्ट्रीय अधिवेशन में एक बार फिर अनुप्रिया पटेल को राष्ट्रीय अध्यक्ष चुन लिया गया। अपने पिता को याद कर केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल भावुक हो गईं। उन्होंने कहा,  के बाद वह भावुक हो गईं। सामाजिक न्याय की विचारधारा से पीछे न हटने का संकल्प लेते हुए उन्होंने कहा, शेर की बेटी हूं, पीछे नहीं हट सकती। उन्होंने पार्टी प्रतिनिधियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि आलोचनाओं से घबराना नहीं है, क्योंकि पार्टी की प्रगति जिस तेजी से हो रही है, उसे देखते हुए इस तरह की आलोचना होना स्वाभाविक है।  उन्होंने कहा, 17 अक्टूबर 2009 को जब मेरे पिता डॉ.सोनेलाल पटेल का निधन हुआ था, उसके 20 दिन पहले ही मेरी शादी हुई थी। मैं राजनीति का ककहरा भी नहीं जानती थी, लेकिन उस समय पार्टी के लोगों ने मुझे महासचिव की जिम्मेदारी सौंपी थी। इसके बाद 2012 में मैंने वाराणसी के रोहनिया से पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ा। वहां की जनता ने डॉ.सोनेलाल पटेल की सामाजिक न्याय की विचारधारा को आगे बढ़ाने के लिए मुझे प्रदेश की सबसे बड़ी पंचायत में अपना प्रतिनिधि चुन कर भेजा।

अनुप्रिया ने बताया सुर्खियों में आने का तरीका

पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री आशीष पटेल ने कहा कि आज यह सफलता अपना दल एस के करोड़ों कार्यकर्ताओं की मेहनत व समर्पण का प्रतिफल है। उन्होंने कहा कि अपना दल एस के कार्यकर्ता अपनी मेहनत से उपजाये गेहूं को बेचकर पार्टी को संचालित करते हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी बढ़ रही है, इस वजह से तरह-तरह के विरोध सामने आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज कल ट्रेंड बन गया है कि बड़े नेता का अपमान करिए और सुर्खियों में आ जाइए। ऐसे विरोधियों से सावधान रहने की जरूरत है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से सोशल मीडिया पर ऐसी किसी टप्पिणी पर किसी भी तरह का प्रतिकार न करने की अपील की।

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Related Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img

Stay Connected

563FansLike
0FollowersFollow
22FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img
- Advertisements -spot_img

Latest Articles

- Advertisements -spot_img
- Advertisements -spot_img